Wednesday 23 April 2014

दक्षिण भारत की फ़िल्मी हस्तियों ने की कोचाडयान की जमकर तारीफ

इरोस इंटरनेशनल और मीडिया वन निर्मित कोचाडयान फिल्म का तमिल संस्करण हैदराबाद में लॉन्च किया गया .  इस मौके पर हैदराबाद की पूरी फिल्म बिरादरी मौजूद थी।  उन सभी ने रजनीकांत और निर्देशक सौंदर्या रजनीकांत आश्विन के काम की बेहद तारीफ की. यह दोनों पहली बार फोटो रीयलिस्टिक मोशन कैप्चर टेक्निक का इस्तेमाल किया गया है।
    इस इवेंट में हैदराबाद की पूरी फिल्म बिरादरी हाजिर थी और साथ ही राजामौली, मोहन बाबू, टी.सुब्बिरमय रेड्डी जैसे दिग्गज भी मौजूद रहे। इस मौके पर ३डी ट्रेलर के साथ १० मिनट का मेकिंग वीडियो भी दिखाया गया। 
 इस अवसर पर रजनीकांत का स्वागत तालिया और सीटियाँ बजाकर किया गया , रजनीकांत ने कहा " मुझे टेक्नोलॉजी के बारे में ज्यादा नहीं जानता। में बेहद खुश हु की यह फिल्म दो सालो में बनकर तैयार हुई है और मेरी बेटी ने नयी टेक्नोलॉजी की पहचान इस फिल्म इंडस्ट्री करवाई है। 
    हिट डायरेक्टर राजामौली जिन्होंने बहुत सारी हिट फिल्मो के साथ ही मगधीरा, ईगा जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म बनायीं है उन्होंने सौंदर्या की तारीफ करते हुए कहा"यह प्रोजेक्ट खुद के लिए एक चैलेंज था और उसे भी बड़ा फिल्म को तय समय में पूरा करना। परफॉरमेंस कैप्चर करना कठिन होता है और शुरवात से अंत तक एक अच्छा प्रोडक्ट बनाना बहुत मुश्किल होता है हर एक स्टेप कठिन होता है,मैने जो ईगा के लिए किया था वह सिर्फ २ प्रतिशत था। पुरे वर्ल्ड में यह पहली बार हुआ होगा की फोटोरेअलिस्टिक मोशन पिक्चर के साथ दो साल में फिल्म पूरा करना। और बहुत ही बरीकी से काम हुआ है,मुझे बहुत गर्व है सौंदर्या पर की उसने यह टेक्नोलॉजी हैदराबाद लेकर आये है।
    थलाइवा के बारे में वटेर्नेर एक्टर मोहन बाबू कहते है " में मेरे दोस्त के बारे में क्या कहु? में तो पूरी एक किताब लिख सकता हु हम ४० से मित्र है, उनकी बेटियो में से एक मेरी बहु हो सकती थी लेकिन वह हो नहीं सका।

No comments:

Post a Comment