Tuesday 15 July 2014

शाहरुख़ खान के बाद फराह खान भी कर रही सपोर्ट साहील प्रेम की फिल्म मॅड अबाउट डांस को

हालही में ऐसी खबर थी की एक्टर डायरेक्टर साहील प्रेम और उनकी फिल्म मॅड  अबाउट डांस को सुपरस्टार शाहरुख़ खान सुपोर्ट कर रहे है और अब शाहरुख़ खान के बाद फराह खान भी सपोर्ट कर रही है।
कोरिओग्राफर टर्न फिल्ममेकर फराह खान को जब यह पता चला की साहील का डांस के प्रति बहुत ही पैशनेट है इसके चलते फराह खान भी साहील प्रेम को और उनकी आगामी फिल्म मॅड  अबाउट डांस को सपोर्ट कर रही है इस लिए वह १६ जुलाई को फिल्म के ट्रेलर लॉन्च पर भी आने वाली है। 
 अगर कुछ बातो पर गौर करे तो फराह खान खुद चाह रही थी इस क्रिएटिव फिल्म को वह प्रोडूस करे , लेकिन उनके प्रोफेशनल कमिटमेंट्स के चलते यह हो ना पाया। फराह ने यह फिल्म देखि है और उन्हें यह बहुत पसंद आयी है वे काफी प्रभावित हुई है जो इंटरनेशनल लेवल का डांस इस फिल्म में दिखा है , फराह का डांस के प्रति हमेशा ही लगाव रहा है और वह उनके दिल के बहुत करीब है और इसी लिए वह अपने बिज़ी शेडूल में से टाइम निकाल कर फिल्म के ट्रेलर लॉन्च पर पहुंच रही है। 
      "पांच रूपया बारा आना प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड" निर्मित फिल्म " मॅड अबाउट डांस "और साहील प्रेम (रागिनी एम एम एस २ फेम ) तथा अम्रित मघेरा (लैक्मे का फेमस चहरा)  और इंटरनेशनल डांसर सलाह इन द्वारा अभिनीत यह फ़िल्म २२ अगस्त २०१४ को सभी सिनेमाघरो में प्रदर्शित होगी।

No comments:

Post a Comment