Wednesday, 31 October 2018

दूसरा एशिया स्पा वेलफ़ेस्ट अवार्ड २०१८


दिल्ली में वेलफेस्ट २०१८ की शानदार सफलता के बाद, भारत की अग्रणी लक्जरी वैलनेस और लाइफस्टाइल मैगजीन एशिया स्पा इंडिया अब मुंबई वेलफ़ेस्ट लेकर आये है ।

मैगज़ीन के मुख्य संपादक और प्रकाशक परिणीता सेठी द्वारा क्यूरेटेड, यह फेस्टिवल न केवल उन लोगों के लिए है जो पहले से ही 'फिट और शानदार' हैं, बल्कि दूसरों को उनके लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिए भी प्रेरित करता हैं।


एशिया स्पा को शहर में वापस आने पर गर्व है जो कि बॉलीवुड के अपने अवार्ड शो के नए एडिशन के साथ अपने घर आये है. जिसमे  बॉलीवुड, ग्लैमर, फिटनेस और लाइफस्टाइल सहित सभी क्षेत्रों से प्रमुख हस्तियों के लिए रेड कार्पेट बिछाया गया ।

२९  और ३० अक्टूबर के बीच चले इस कार्यक्रम मैं पहले दिन फिटनेस सम्बंधित अधिवेशन हुआ।जिसमे शहर की नामचीन हस्तियां  शामिल हुई।

दूसरे दिन अवार्ड शो हुआ|

शिल्पा शेट्टी कुंद्रा, सुनील शेट्टी, सोनाक्षी सिन्हा, रविना टंडन, गौहर खान, श्रद्धा सल्ला और हर्षवर्धन राणे ने फिट एंड फैबुलस पुरस्कार जीता।


शाम को करिश्मा तन्ना, दीया मिर्जा, दीनो मोरिया, नंदीता महतानी, हरभजन सिंह, गीता बसरा, करण तकर, युलिया वंतूर, सिमोन खान, एली अवराम, दिव्या खोसला कुमार, क्वीन सिंह, पूजा माखीजा, टेरेन्स लुईस जैसी हस्तियों समेत नम्रता पुरोहित, यश बिड़ला, अतुल कसबेकर, फराह खान अली, शिवोहम, समीर पुरोहित, ईफा श्रोफ, आलन्ना पांडे, दीन पांडे, समीर नेरुकर, नवाज मोदी सिंघानिया, निखिल कपूर, आरती सुरेंद्रनाथ, कृष्ण सुरेंद्रनाथ, अनिल सिंह, श्वेता शेट्टी, समीर श्रीवास्तव, वालुस्का डी सूजा, प्रिया कटारिया पुरी, हेमा हरिरामनी, मालवीका मोहनन और शीबा आकाशदीप को भी प्रतिष्ठित 'फिट एंड फैब्युलस' ट्रॉफी से नवाजा गया।

इस कार्यक्रम ने एशिया स्पा  इंडिया के दूसरे संस्करण ने  वेलनेस और फिटनेस इंडस्ट्री को नवाजा है । इंडस्ट्री के साथ अपना सहयोग बनाते  हुए, एशिया स्पा इंडिया देश में तेजी से बढ़ रहे वेलनेस इंडस्ट्री के साथ मिलकर काम कर नए ऊंचाइयों तक पहुंचने की इच्छा रखता है।


परिनीता सेठी ने कहा, "दिल्ली में वेलफेस्ट २०१८  बहुत ही बढ़िया रहा था  और यह फेस्टिवल मुंबई में लेकर आना स्वाभाविक था। इस फेस्टिवल के माध्यम से हम कल्याण के कई मार्गों को उजागर करना चाहते हैं। केवल हमारे पास सूचनात्मक सत्र ही नहीं हैं जो हमारे दैनिक जीवन में कल्याणकारी चीजों को शामिल करने के तरीके को सिखाते हैं, हम इन सभी के अलावा फिट और  दृढ़ संकल्प से जीवन में सभी क्षेत्रों के प्रतिभावानों को भी सम्मानित किया हैं।"



पटियाला में पटियाला बेब्स - पढ़ने के लिए क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment