Saturday, 27 October 2018

सलमान खान के लिए सर दर्द क्यों है कान का दर्द ?


सलमान खान एक नई मुसीबत में फंस सकते हैं।

काले हिरन के शिकार में दोषी पाए गए सलमान खान पर झूठ बोलने का आरोप लगा हुआ है। उन्हें इस मामले मे ५ साल की सजा हुई है। लेकिन, वह इस शर्त पर जमानत पर हैं कि वह बुलाये जाने पर अदालत में हाजिर होंगे।

लेकिन, उन पर आरोप हैं कि वह २०१५ में अदालत के आदेश के बावजूद हाजिर नहीं हुए।  उन्होंने इस आधार पर पेशी से छूट मांगी कि उनके कान में बेहद दर्द है और वह कोर्ट में पेश नहीं हो सकते हैं।

उन पर आरोप है कि उन्होंने झूठ बोला।

सबूत पेश किये गए हैं कि कोर्ट पेशी के दिन कान में बेहद दर्द का बहाना बना कर पेशी से छूट पाए सलमान खान इस दिन बजरंगी भाईजान की शूटिंग कर रहे थे।

राजस्थान के फारेस्ट अफसर ललित बोड़ा ने  मुकदमे में कहा है कि इस प्रकार से उन्होंने न केवल अदालत को गुमराह किया, बल्कि बेईमानी भी की है।

अगर, सलमान खान पर यह आरोप सच साबित हो जाते हैं तो वाइल्डलाइफ प्रोटेक्शन एक्ट की धारा ९/५१ के अंतर्गत ५ साल की कैद और १० हजार रुपये जुर्माना की सज़ा पाए, सलमान खान को इस अपराध के लिए दोषी पाए जाने पर अधिकतम ७ साल के  कारावास की सज़ा हो सकती है।

यानि करियर फ्रंट पर दो बड़ी फिल्मों ट्यूबलाइट और रेस ३ की असफलता से परेशान सलमान खान के लिए यह कान का दर्द बड़ा सर दर्द साबित हो सकता है।


इंडियाज मोस्ट टैलेंटेड मॉडल की खोज में मलाइका - पढ़ने के लिए क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment