Wednesday, 31 October 2018

वैनिशिंग ट्विन सिंड्रोम पर थ्रिलर सव्यसाची !


तेलुगु फिल्म सव्यसाची के रहस्यमय थ्रिल का जादू इरोस इंटरनेशनल के सर भी चढ़ गया है। इरोस, मैथ्री मूवी मेकर्स के साथ मिल कर तेलुगु थ्रिलर फिल्म सव्यसाची को २ नवंबर २०१८ को रिलीज़ करने जा रहा है।

इस फिल्म के सह निर्माताओं में नवीन येरनेनी, रवि शंकर यालमानचिली और मोहन चेरुकुरी है। इस सुपर नेचुरल थ्रिलर फिल्म का निर्देशन चंदू मोंडेती ने किया है।

फिल्म सव्यसाची की कहानी वैनिशिंग ट्विन सिंड्रोम पर केंद्रित है।  गर्भ में पल रहे जुड़वा भ्रूण में से एक ही, जन्मता है, जबकि दूसरा उसके अंदर समा जाता है। इस प्रकार से एक शरीर में दोनों शरीर बढ़ते हैं।

सव्यसाची की दिलचस्प कहानी यह है कि जब एक शरीर को ज़रुरत होती है, तो दूसरा उसके अंदर से निकल कर मदद करता है।


इस फिल्म में नाग चैतन्य अक्किनेनी की मुख्य भूमिका है।  उनके शरीर में पल रहे जुड़वा की भूमिका आर माधवन ने की है।  फिल्म में भूमिका चावला और निधि अगरवाल भी ख़ास भूमिकाओं में हैं।

इस फिल्म का ट्रेलर, रिलीज़ होने के एक हफ्ते के अंदर ४४ लाख लोगों द्वारा देखा जा चुका था। 

साफ़ है कि इस रहस्यपूर्ण कहानी को नागा चैतन्य और माधवन के ज़रिये देखने की दर्शकों में बेहद उत्सुकता है ।

इरोस के सुनील लुल्ला कहते हैं, "हम मैथ्री मूवी मेकर्स के साथ इस अनोखी कहानी को दर्शकों तक इस अपेक्षा से पहुंचा रहे हैं कि यह उनका मनोरंजन करेगी। सव्यसाची में, दिलचस्प घटनाक्रम दमदार एक्टर्स के ज़रिये दर्शकों तक पहुंचती है।  हम दक्षिण के फिल्म निर्माण कौशल से परिचित है और क्षेत्रीय फिल्मों को विस्तार देना चाहते हैं।"

एक किसान सबसे बड़ा जुआरी है- अमिताभ बच्चन - पढ़ने के लिए क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment