Thursday, 25 October 2018

जाह्नवी के साथ थ्रिलर जासूसी करेंगे वरुण धवन !


कुछ दिनों पहले, फिल्म निर्देशक शशांक खेतान ने, वरुण धवन के साथ अपनी तीसरी फिल्म रणभूमि को फिलहाल के लिए ठन्डे बस्ते में डाल दिया था। लेकिन साथ ही, वरुण धवन के साथ  एक जासूसी थ्रिलर फिल्म का ऐलान भी किया था।

शशांक खेतान ने, वरुण धवन को, हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया और बद्रीनाथ की दुल्हनिया जैसी फिल्मों में निर्देशित किया था। यह दोनों फ़िल्में बड़ी हिट साबित हुई थी।

बद्रीनाथ की दुल्हनिया के बाद, शशांक खेतान ने श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी का फिल्म डेब्यू कराया। जाह्नवी के साथ, शाहिद कपूर के छोटे भाई ईशान का भी बॉलीवुड फिल्म डेब्यू हो रहा था। फिल्म धड़क से दो सफल डेब्यू कराने के बाद, करण जौहर ने, शशांक खेतान को पीरियड वॉर फिल्म रणभूमि के निर्देशन का भार सौंपा था।


अब, जबकि शशांक खेतान वरुण धवन को जासूसी थ्रिलर में निर्देशित कर रहे हैं तो उन्होंने वरुण की रोमांटिक जोड़ीदार बद्री की दुल्हनिया आलिया भट्ट को नहीं, बल्कि धड़क नायिका जाह्नवी कपूर को वरुण धवन की रोमांटिक जोड़ीदार बनाया।

इस प्रकार से, पहली बार वरुण धवन और जाह्नवी कपूर की जोड़ी कैमरा फेस करेगी।

इस फिल्म के लिए जाह्नवी पहली बार काफी खतरनाक एक्शन करती भी नज़र आएंगी।

फिलहाल, शशांक खेतान अपनी जासूसी थ्रिलर फिल्म की स्क्रिप्ट को अंतिम रूप देने में जुटे हुए हैं।  जैसी ही स्क्रिप्ट पूरी होगी, स्टार कास्ट का ऐलान कर दिया जाएगा।

संभव है कि उस समय तक कुछ दूसरा बदलाव हो जाए !

रिकॉर्डिंग से हुआ फ़िल्म दहिसर चेक नाका का महूरत - पढ़ने के लिए क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment