Saturday, 27 October 2018

इश्क सुभान अल्लाह को ज़ी रिश्ते अवार्ड


क्रिएटिव आई लिमिटेड द्वारा निर्मित सीरियल इश्क सुभान अल्लाहके निर्माता धीरज कुमार, ज़ूबी कोचर और सुनील गुप्ता ने गोरेगांव पूर्व स्थित फिल्मसिटी में धमाकेदार समारोह ज़ी रिश्ते में बेस्ट सीरियल का अवार्ड जीता ।

इस सीरियल को बेस्ट सीरियल अवार्ड के अलावा फेवरेट जोडी (कबीर और ज़ारा), फेवरेट बुर्जुग (काजी इरफान सिद्दीकी), फेवरेट सोशल स्वेगर (जारा सिद्दीकी) और फेवरेट जज पैनल (ज़ारा सिद्दीकी) भी मिले हैं।


ज़ी नेटवर्क के समूह सीईओ श्री पुनित मिश्रा ने पुरस्कार देते हुए कहा, "इश्क सुभान अल्लाहसीरियल चैनल के लिए पाथ ब्रेकिंग सीरियल है। इस सीरियल ने इस देश के दर्शकों के बीच लोकप्रियता के लिहाज़ से एक मील का पत्थर स्थापित किया है।


धीरज कुमार ने पुनीत मिश्रा की प्रशंसा और सराहना स्वीकार करते हुए कहा कि कोई भी दृश्य निर्माण पूरी टीम का परिणाम है। लेखक, निर्देशक, डीओपी, आर्ट डायरेक्टर, प्रोडक्शन टीम के साथ सबसे छोटे श्रमिकों ने शानदार प्रोडक्ट बनाने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ योगदान दिया।"

जुबी कोचर ने भी ज़ी टीम का क्रिएटीव शो के लिए अत्यधिक समर्थन और सपोर्ट स्वीकार किया।


धीरज कुमार ने एक अंतिम नोट पर दानिश जावेद (लेखक और कन्सेप्ट डेवलपर) विक्रम घई (निर्देशक), आशीष बत्रा (क्रिएटीव डायरेक्टर), संध्या रियाज (आइडिएशन हेड), दिनेश सिंह (डीओपी), अजजू अली (प्रोजेक्ट हेड), धर्मेश पटेल (एडीटर) और इश्क सुभान अल्लाह की पूरी टीम को उनके  कौशल और योगदान तथा सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने के लिए सराहा ।


इश्क सुभान अल्लाहसभी सामान्य मनोरंजन चैनलों में धमाकेदार रेटिंग के साथ टॉप ५ कार्यक्रमों में अपनी जगह बनाए हुए हैं।


क्रिएटिव आई टीम का मानना है कि इस पहले पुरस्कार ने पूरी टीम को अधिक कठिन परिश्रम करके लोकप्रियता और रेटिंग के मामले में सभी सामान्य मनोरंजन चैनलों में बेहतर स्थिति प्राप्त करने की बड़ी ज़िम्मेदारी दी है।


सलमान खान के लिए सर दर्द क्यों है कान का दर्द ? - पढ़ने के लिए क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment