Thursday, 25 October 2018

रसिका दुग्गल के लिए डबल ट्रीट क्या है मामी २०१८ में !


रसिका दुग्गल फिल्मों के अलावा दूसरे प्लेटफार्मों पर भी अपनी मौजूदगी दर्ज कराती जा रही हैं।  वह इन प्लेटफॉर्मों का उपयोग सफल प्रयोगों के साथ अपनी उपस्थिति दर्ज कराते हुए, अपनी प्रतिष्ठा में तेजी से इज़ाफ़ा करती जा रही हैं।

अपनी पिछली रिलीज फिल्म मंटो के कुछ हफ्तों बाद ही, रसिका ने दो नए रोमांचक प्रोजेक्ट साइन कर लिए थे।

इन नए प्रोजेक्ट में, पहली एमेजॉन प्राइम की अगली ओरिजिनल सीरीज मिर्जापुर है, जिसमें वह  पंकज त्रिपाठी, अली फजल और विक्रांत मैसी जैसी प्रतिभाओं के साथ अभिनय कर रही है।

दूसरा प्रोजेक्ट सारेगामा की यूडली फिल्म्स द्वारा अविश्वसनीय व दिल को छू जाने वाली फिल्म हामिद है।

यह दोनों प्रोजेक्ट्स बहुप्रतीक्षित मुंबई फिल्म फेस्टिवल२०१८ में विश्व अपने प्रीमियर के लिए तैयार हैं।


मुंबई फिल्म फेस्टिवल एक ऐसा अविश्वसनीय मंच है जहां भारत की मनोरंजन राजधानी में विश्व सिनेमा का सर्वश्रेष्ठ संयोजन होता है। 

रसिका इस मामले में भाग्यशाली हैं कि उनके दोनों प्रोजेक्ट्स का वर्ल्ड प्रीमियर इस प्रतिष्ठित फिल्म फेस्टिवल में होने जा रहा हैं।


इस बारे में बताते हुए, रसिका ने कहा, "हामिद में इशरत के रूप में मेरा पार्ट मिर्जापुर के बीना से नाटकीय रूप से अलग है। और मैं रोमांचित हूं कि इन दोनों की प्रीमियरिंग मामी में हो रही है।  

किसी एक्टर के साथ अमूमन ऐसा नहीं होता कि इतनी अलग अलग तरह की भूमिकाएं एक ही समय पर निभाने को मिलें। सामान्य प्रवृत्ति यही होती है की एक्टर्स ने पहले जैसी भूमिकाएं की है वैसी ही भूमिकाओं के लिए ही उन्हें दोबारा कास्ट किया जाए।

इतनी विविध भूमिकाओं को एक के बाद एक शूट करना मेरे लिए ट्रीट जैसा था। अब उन दोनों भूमिकाओं का प्रीमियर एक ही समय पर होना यह तो मेरे लिए डबल ट्रीट हो गई।"


R.Madhavan launch the Match Indian Poker League - क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment