Thursday, 25 October 2018

रिकॉर्डिंग से हुआ फ़िल्म दहिसर चेक नाका का महूरत


ए भोले गुरूजी प्रोडक्‍शन (रूचित पटेल) के बैनर तले, एडी फिल्‍म्स, हरेश पटेल प्रजेंटेड हिंदी फिल्‍म दहिसार चेक नाकाका भव्‍य मुहूर्त मुंबई के गोरेगांव स्थित कृष्‍णा स्‍टूडियो में संपन्‍न हुआ।

इस मौके पर फिल्‍म इंडस्‍ट्री के कई जानीमानी हस्तियां मौजूद रहीं। सभी ने फिल्‍म की सफलता के लिए कामना की और फिल्‍म के रायटर डायरेक्‍टर अनिल नरयानी को बधाई दी।

अनिल नरयानी लीक से हटकर फिल्‍म बनाने में माहिर हैं। उनके लिए भाषा की कोई सीमा नहीं है। कहानी और फिल्‍म की प्रभावकता उनके लिए महत्‍वपूर्ण होती है, यही वजह है कि उनकी फिल्‍मों का स्‍तर काफी ऊंचा होता है। फिल्‍म के प्रोड्यूसर हरेश पटेल हैं।


मुहूर्त के दौरान अनिल ने बताया कि फिल्‍म में कंगना शर्मा, रौशलन मुमतजा, रूसद राणा, सृजिता घोष, मुकूल देव, मरियम जाकरिया, अरूण बक्‍क्षी, अतुल भारत पार्चर, नवीन प्रभाकर, मिथिलेश तिवारी, सेजल मनदिवा मुख्‍य भूमिका में होंगे।

फिल्‍म की शूटिंग जल्‍द ही शुरू की जायेगी। फिल्‍म में म्‍यूजिक काशी रिचर्ड का होगा और डीओपी  वीरल पटेल का होगा।

अनिल बताते हैं, "फिल्‍म की कहानी एक चेक नाके की है। इसलिए इसमें रोमांच का भरपूर डोज मिलेगा। हमारी कोशिश है कि फिल्‍म का निर्माण ऐसा हो कि दर्शक खुद को ठगा महसूस न करें। इसकी पटकथा काफी खूबसूरत है। फिल्‍म में दर्शकों को बहुत कुछ नयापन देखने को मिलेगा। फिलहाल तो अब हम जल्‍द ही इसी शूटिंग को जायेंगे।"

फिल्‍म अगले साल रिलीज होगी।



Shenaz Treasury to host a special WWE Sunday Dhamaal- क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment