Wednesday, 24 October 2018

राजा रसोई का अंदाज हो गया अब और अधिक अनोखा


राजा रसोई और अंदाज अनोखा ने दर्शकों और खाने के शौकीन लोगो से प्रशंसा प्राप्त की। दोनों के प्रशंसकों, राजा रसोई फ्रेंचाइजी और सेलिब्रिटी शेफ मेजबान रणवीर ब्रार को नए प्रारूप में पसंद किया गया।

यह कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि सफल श्रृंखला का सीज़न 2 एपीक चैनल पर नए एपिसोड लाने के लिए तैयार है।

फ्रेंचाइजी ने भारतीय खाद्य कहानियों की शैली में एक जगह बनाई। सीज़न 2 में, रणवीर शो में भारतीय व्यंजनों के साथ अपना प्रयोग जारी रखते हैं, जिसे वह अपने 'खाद्य प्रयोगशाला' कहते हैं। 

इस बार 'प्रयोगों की रसोई' एक सुंदर स्थल अलीबाग में स्थापित की गई है जो महाराष्ट्र का देहाती तटीय शहर है, जहां शेफ को अपने भरोसेमंद सहयोगी मनु भाई (मानवेंद्र त्रिपाठी) द्वारा सहयोग किया जाता है। 

१४ एपिसोड की श्रृंखला दिलचस्प विषयों के ओर मेन्यू के साथ बनाई गई है जैसे 'साहित्य का भोजन', जहां रणवीर मिर्जा गालिब और रवींद्रनाथ टैगोर के पसंदीदा भोजन को बनाते है, और उनके जीवन से कुछ रोचक कहानियां बताते हैं। अन्य विषयों में 'रेलवे और डाक बँगला, 'कश्मीरियत'; 'तिब्बती भोजन', शामिल हैं।

शेफ और मेजबान रणवीर ब्रार कहते है,  "जितना अधिक आप भारतीय भोजन को जानना चाहते हैं, उतना ही आपको पता चलेगा कि कि खोजने के लिए बहुत कुछ बचा है। इस शो के माध्यम से मैंने भारतीय खाना पकाने के तरीको में गहराई से प्रवेश किया है और राजा रासोई की रसोई में लौट आया हूँ। व्यंजनों को फिर से खोजना और भूल गए तत्वों को पुनर्जीवित करना एक रोमांचकारी अनुभव था। हमारे पास भोजन की हमारी संस्कृति में अधिक अंतर्दृष्टि है और सीजन 2 उससे कहीं अधिक कवर करेगा।"


देखिये राजा रासोई और अनोखा अंदाज, २६ अक्टूबर से हर शुक्रवार को रात १०:०० बजे केवल एपीक चैनल पर।



मामी 2018 की शॉर्ट फिल्म सेक्शन की जूरी में यामी गौतम - पढ़ने के लिए क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment