Wednesday, 31 October 2018

पटियाला में पटियाला बेब्स


पटियाला बेब्स जल्द ही सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन में प्रदर्शित होगा और अपने दर्शकों को मां-बेटी के रिश्ते की एक दिलचस्प अवधारणा पेश करने के लिए तैयार है।


परिधि शर्मा जो बबिता खुराना और अश्नूर कौर जो युवा मिनी खुराना की भूमिका निभाएंगी, मुख्य भूमिका निभा रही हैं।

शो के पहले प्रोमो ने  दर्शकों के दिमाग में शो की अवधारणा को आधार दिया है क्योंकि जिस प्रकार से इसने एक मां और उसकी किशोर बेटी के बीच के ​रिश्ते को प्रदर्शित किया है, उसे काफी अच्छी प्रतिक्रिया और सराहना मिली है।

शो के कलाकार और क्रू शो के लिए कुछ दिलचस्प दृश्य को शूट करने के लिए हाल ही में पटियाला की सड़कों तक पहुंचे।


परिधि शर्मा, अश्नूर कौर और हुनर गांधी तेज गर्मी में शूटिंग कर रहे थे, लेकिन यह भी उन्हें  मस्ती करने  और अपना सर्वश्रेष्ठ शॉट देने से रोक नहीं पाया।


जब आप पंजाब में हो, तो आप कभी भी भोजन, खरीदारी और सबसे महत्वपूर्ण रूप से गुरुद्वारा जाकर आशीर्वाद लेना और कुछ स्वादिष्ट लंगर खाने से खुद को नहीं रोक सकते।

शूटिंग पूरा होने के बाद, कलाकारों ने घूमने और शहर के कुछ प्रसिद्ध स्थानों पर जाने का फैसला किया। एक आम निर्णय के साथ, उन्होंने गुरु साहेब से आशीर्वाद लेने और साथ लंगर खाने के लिए गुरुद्वारा जाने का फैसला किया।

इतना ही नहीं, गुरुद्वारा पहुंचने पर, मौजूद सदस्यों ने उनकी बहुत अच्छी देखभाल की और लड़कियों ने अपनी यात्रा का आनंद लिया।

यात्रा पर विस्तार से बताते हुए, अश्नूर कहती हैं, “मैं बहुत उत्साहित हूं कि हमने पटियाला के कुछ प्रसिद्ध और वास्तविक स्थानों पर शूटिंग की।

यहां बहुत धूप और गर्मी थी लेकिन किसी भी समय हमने थका हुआ महसूस नहीं किया। यद्यपि हमारा कार्यक्रम व्यस्त था लेकिन एक बार पूरा होने के बाद, हुनर दी, परिधि दी और अन्य क्रू के साथ हमने गुरुद्वारा का दौरा किया और आशीर्वाद लिया और स्वादिष्ट लंगर का आनंद लिया। एक व्यस्त दिन के बाद यह वास्तव में सुंदर शाम थी।” 


रॉकेट्री - द नम्बि इफ़ेक्ट के पांच पोस्टर  - देखने के लिए क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment