Friday, 26 October 2018

कार्तिक आर्यन ने विक्की को कही या करण जौहर को न !


करण जौहर के शो कॉफी विथ करण में आजकल जोड़ियों में बॉलीवुड सेलिब्रिटी आ रहे हैं।  इस शो में दीपिका पादुकोण और आलिया भट्ट की जोड़ी करण जौहर के काउच में आउच कर चुकी है।

कई दूसरे सेलिब्रिटी, मसलन अक्षय कुमार, वरुण धवन, रणवीर सिंह, सारा अली खान, जाह्नवी कपूर और अर्जुन कपूर अभी आने हैं।

इन्ही सेलिब्रिटी में शामिल होने के लिए करण  जौहर ने, विक्की कौशल के साथ कार्तिक आर्यन को आमंत्रित किया था।  लेकिन, कार्तिक आर्यन ने उन्हें मना कर दिया। यह इंकार, करण जौहर जैसे निर्माता को नाराज़ करने के लिए काफी था।

सवाल यह है कि कार्तिक ने यह इंकार करण जौहर को किया था या कार्तिक विक्की के साथ काउच आउच नहीं करना चाहते थे।


कॉफी विथ करण के लिए इंकार के बाद यह कहा जाने लगा था कि सोनू के टीटू की स्वीटी की फ्लूक सफलता ने कार्तिक आर्यन का दिमाग आसमान पर पहुंचा दिया है।  वह खुद को बड़ा स्टार समझने लगे हैं।

हालाँकि, विक्की कौशल भी कोई कम नहीं। उन्होंने तो इस साल राज़ी और संजू जैसी दो बड़ी हिट फ़िल्में की हैं। कार्तिक आर्यन कहीं से भी, विक्की से बीस साबित नहीं होते थे।

यहाँ पर, यह याद रखना होगा कि कार्तिक आर्यन ने दूसरी बार करण जौहर के प्रस्ताव को ठुकराया था।

इससे पहले कार्तिक आर्यन ने, करण जौहर के फिल्म गुड न्यूज़ में शामिल होने के आमंत्रण को भी ठुकरा दिया था।  इस फिल्म में उन्हें अक्षय कुमार और करीना कपूर की जोड़ी के समान्तर किआरा अडवाणी के साथ जोड़ी बनानी थी। लेकिन, कार्तिक ने करण के इस प्रस्ताव को न कह दी।


यहाँ बताते चलें कि कार्तिक आर्यन पिछले दिनों करीना कपूर खान के साथ एक फैशन शो में रैंप पर चले थे।

ऐसा कौन एक्टर होगा, जो करण जौहर के बैनर की फिल्म न करना चाहे। परन्तु, कार्तिक आर्यन बेपरवाह नज़र आते हैं।

अब देखने वाली बात होगी कि जब उनके मेंटर लव रंजन, अजय देवगन और रणबीर कपूर के साथ फ़िल्में बना रहे हैं तो कार्तिक आर्यन बॉलीवुड में बने रहने के लिए क्या कारनामा करते हैं। 

जहाँ तक नई फिल्मों का सवाल है, कार्तिक आर्यन फिल्म लुका छुपी में कृति सैनन, किरिक पार्टी के रीमेक में जैक्विलिन फर्नॅंडेज़ के साथ जोड़ी बना रहे हैं।  


एकता कपूर की वेब सीरीज कम बेबी न का ट्रेलर -  देखने के लिए क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment