Sunday 31 March 2019

बॉलीवुड में भाग्यश्री वापस लाएंगे अभिमन्यु !



फिल्म मर्द को दर्द नहीं होता है ने, अभिमन्यु (Abhimanyu) के लिए समालोचकों की प्रशंसा तो दिलाई।  लेकिन बॉक्स ऑफिस ने इस मर्द को दर्द ही दिया। फिल्म दर्शकों को आकर्षित कर पाने में नाकाम हुई है।

लेकिन, अपनी पहली फिल्म में अपने अभिनय की प्रशंसा से खुश अभिमन्यु दासानी अपनी माँ भाग्यश्री (Bhagyashree) की बॉलीवुड में वापसी कराने के लिए कमर कस चुके हैं।


टेलीविज़न सीरियलों में बाल  भूमिकाये करके मशहूर भाग्यश्री का फिल्म डेब्यू सलमान खान (Salman Khan) के साथ फिल्म मैंने प्यार किया से हुआ था। फिल्म बड़ी हिट फिल्म साबित हुई। 

लेकिन, अपने प्यार के सामने, भाग्यश्री को जगमगाता बॉलीवुड रास नहीं आया। उन्होंने अपने बचपन के प्रेमी हिमालय दासानी (Himalaya Dasani) से शादी कर के फिल्मों को अलविदा कह दिया 

बाद में, भाग्यश्री ने अपने पति हिमालय के साथ फिल्म क़ैद में है बुलबुल, त्यागी और पायल से दर्शकों को आकर्षित करने की असफल कोशिश की।


इन्ही भाग्यश्री और हिमालय के पुत्र है अभिमन्यु। अपनी डेब्यू फिल्म की रिलीज़ के बाद पत्रकारों से बातचीत में अभिमन्यु ने खुलासा किया कि वह अपनी माँ को बॉलीवुड में वापस लाएंगे।

क्षेत्रीय भाषाओँ की फिल्मों में लगातार सक्रिय भाग्यश्री, क्या ५० साल की उम्र में दर्शकों से कहलवा पाएगी कि मैंने प्यार किया?

पत्रलेखा का कन्नड़ फिल्म डेब्यू - क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment