Wednesday 20 March 2019

डिजिटल सीरीज में शाहरुख़ खान



जीरो की असफलता ने, कभी बॉलीवुड बॉक्स ऑफिस के बादशाह माने जाने वाले शाहरुख़ खान (Shahrukh Khan) का आत्मविश्वास बुरी तरह से डगमगा दिया है। इस असफलता के सदमे में शाहरुख़ खान स्पेस ड्रामा फिल्म सारे जहाँ से अच्छा को हां कहने और काफी हद तक तैयारियां भी शुरू करने के बावजूद फिल्म से निकल गए। अब वह खुद पर प्रयोग करने की स्थिति में नहीं थे।

फिर खबर आई कि वह संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की फिल्म करने जा रहे हैं।  इस फिल्म को सलमान खान (Salman Khan) के साथ बताया जा रहा था। लेकिन, इस खबर की पुष्टि न तो शाहरुख़ ने की, न भंसाली ने। 

फिर अफवाह यह उड़ी कि शाहरुख़ खान डिजिटल सीरीज (Digital Series) करने जा रहे हैं। इस खबर को दबे स्वर से इसलिए बताया गया कि किसी को विश्वास ही नहीं था कि बॉलीवुड फिल्मों का शाहकार डिजिटल सीरीज करेगा ! परन्तु, अब खबर सच्ची साबित हुई है।

यह सीरीज नेटफ्लिक्स (Netflix) पर स्ट्रीम होगी।  इस प्लेटफार्म से, शाहरुख़ खान की बतौर निर्माता सीरीज बार्ड ऑफ़ ब्लड स्ट्रीम होती है। इस सीरीज के एक्टर इमरान हाश्मी हैं।

अब जिस दूसरी डिजिटल सीरीज की बात हो रही है, उसके निर्माता शाहरुख़ खान होंगे ही, वह इसमें अभिनय भी करेंगे। सूत्र बताते हैं कि इस सीरीज ने शाहरुख़ खान को उत्साहित कर दिया कि इसमें अभिनय के लिए भी तैयार हो गए। 


अक्षय कुमार के सूर्यवंशी की पूजा या जैक्विलिन -  क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment