Friday 29 March 2019

२०१९ की पहली तिमाही जोया अख्तर के नाम


गली बॉय और मेड इन हेवन की सफलता ने २०१९ की पहली तिमाही ज़ोया अख्तर (Zoya Akhtar) के नाम कर दी है।

दर्शक जब गली बॉय में मुराद की भावनात्मक सफर को देख रहे थे, तभी ज़ोया अख्तर ने डिजिटल दुनिया में अपनी धमाकेदार शुरुआत कर के एक सबका दिल जीत लिया है।

यादगार किरदारों के साथ दुनिया बनाने की क्षमता रखने वाली, ज़ोया अख्तर (Zoya Akhtar) एक ऐसी फिल्म निर्माता हैं, जिन्होंने अपने दम पर समकालीन फिल्मों की कहानी को लगभग बदल दिया है।

धारावी के रैपर्स से प्रेरित, गली बॉय भारत की प्रमुख हिप-हॉप उप-संस्कृति से रूबरू करवाती है। रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अभिनीत फिल्म की सफलता शानदार है।


ज़ोया अख्तर (Zoya Akhtar) की मेड इन हैवन कुछ अमीरों के सुंदर चेहरों के पीछे रहस्य का खुलासा करते हुए और साथ ही बड़ी शादियाँ के पीछे छिपे बड़े झूठ का पर्दाफाश करते हुए सबका ध्यान केंद्रित किया है।

दोनों कंटेंट को बड़े पैमाने पर इसकी अनोखी कथानक और प्रभावशाली किरदार के लिए सराहा  जा रहा है और इन दो जानदार कहानियों के पीछे ज़ोया भव्य विजन है।

ज़ोया अख्तर (Zoya Akhtar) जो अपनी पिछली रिलीज लक बाय चांस, ज़िंदगी ना मिलेगी दोबारा और दिल धड़कने दो के साथ अपने समय से एक कदम आगे रही हैं, वह अब गली बॉय के साथ बॉक्स ऑफिस धूम मचा रही है।


चार फीचर फिल्म, दो शार्ट फ़िल्म और एक वेब श्रृंखला के सफ़र के साथ, जोया अख्तर (Zoya Akhtar) उन अग्रणी फिल्म निर्माताओं में से एक हैं जिन्होंने मनोरंजन उद्योग में अपनी एक खास छाप बना ली है।


लव रंजन की फिल्म में अजय देवगन और रणबीर कपूर - क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment