Wednesday 27 March 2019

दुष्ट परी रानी की भूमिका में एंजेलिना जोली की वापसी !


हॉलीवुड फिल्म अभिनेत्री एंजेलिना जोली (Angelina Jolie) की डिज्नी के किरदारमूर्स की दुष्ट परी रानी मलेफिसेंट की भूमिका में वापसी हो रही है ।

वाल्ट डिज्नी पिक्चर्स की,  लेखक चार्ल्स पेरॉल्ट  की परिकथा ला बेलेउ बॉइस डॉर्मेंट तथा डिज्नी की १९५९ की एनीमेशन फिल्म स्लीपिंग ब्यूटी केराजकुमारी लिएला से खराब सम्बन्ध रखने वाली रानी पर आधारित फिल्म मलेफिसेंट २०१४ में रिलीज़ हुई थी।

इस फिल्म मेंएंजेलिना जोली (Angelina Jolie) ने दुष्ट रानी की भूमिका की थी।  फिल्म को बड़ी सफलता मिली थी। फिल्म को ७५८.५ मिलियन का लाइफटाइम ग्रॉस मिला था।

अब मलेफिसेंट का सीक्वल मलेफिसेंट : मिस्ट्रेस ऑफ़ ईविल रिलीज़ होने जा रहा है।

इस सीक्वल फिल्म की कहानी मलेफिसेंट और राजकुमारी ऑरोरा के तनावपूर्ण संबंधों के बावजूद मूर्स को बचाने के लिए गठजोड़ की कहानी है।

इस फिल्म में एंजेलिना जोली की शीर्षक भूमिका के अलावा एले फैनिंगसैम राईलेइमेल्डा स्टैंटनजूनो टेम्पल और लेस्ली मनविलेअपनी मूल फिल्म मलेफिसेंट की अपनी भूमिकाये कर रहे हैं।

फिल्म मलेफिसेंट में प्रिंस फिलिप की भूमिका करने वाले ब्रेंटन थ्वैट्स की जगह हैरिस डिकिंसन ने ले ली है। फिल्म मेंमिशेल फीफरएड स्क्रीन और चीवेटेल इजिओफोर को फिल्म के नए किरदारों के लिए लिया गया है।

मलेफिसेंट : मिस्ट्रेस ऑफ़ ईविल १८ अक्टूबर २०१९ को रिलीज़ होगी।

बाहुबली प्रभास ने घटाया साहो के लिए वजन- क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment