Wednesday 20 March 2019

अजय देवगन के साथ फुटबॉल खेलेगी कीर्ति सुरेश !



तमिल फिल्म महानटी (२०१८) में गुजरे जमाने की एक्ट्रेस सावित्री (Savitri) की भूमिका के लिए श्रेष्ठ अभिनेत्री का राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार जीतने वाली मलयालम, तमिल और तेलुगु फिल्म एक्ट्रेस कीर्ति सुरेश (Keerthy Suresh) का हिंदी फिल्म डेब्यू होने जा रहा है।

साउथ के फिल्म निर्माता सुरेश कुमार (Suresh Kumar) की २६ साल की इस बेटी का, निर्देशक अमित शर्मा (Amit Sharma) की फुटबॉल कोच सैयद अब्दुल रहीम पर बायोपिक फिल्म से, पहली बार हिंदी फिल्म दर्शकों के सामने होंगी ।

दक्षिण की प्रतिभाशाली अभिनेत्रियों में शुमार कीर्ति सुरेश, इस फिल्म में अजय देवगन (Ajay Devgan) की पत्नी की भूमिका कर रही हैं। चूंकि, यह फिल्म फुटबॉल पर आधारित है, इसलिए फिल्म के निर्माताओं को पूरा भरोसा है कि फिल्म पूरे देश के दर्शकों को पसंद आएगी।

हालाँकि, इस फिल्म को केवल हिंदी में बनाया जा रहा है। परन्तु, कीर्ति की मौजूदगी से फिल्म को दक्षिण के दर्शक भी मिल सकेंगे।

कीर्ति सुरेश की बॉक्स ऑफिस पर पकड़ का अंदाज़ा इसी बात से लगाया जा सकता है कि उनकी तमिल फिल्म महानटी, बॉक्स ऑफिस पर सबसे ज़्यादा कमाई करने वाली नायिका प्रधान फिल्म है।  

इस फिल्म का निर्माण बोनी कपूर (Boney Kapoor) द्वारा किया जा रहा है।  फिल्म की शूटिंग जून से शुरू हो जाएगी। इसे दिल्ली, मुंबई, लखनऊ और कलकत्ता के अलावा विदेश में रोम, बर्लिन और जकार्ता में शूट किया जाएगा।



एकता कपूर का सुपरनेचुरल ‘यू टर्न’ ! - क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment