Wednesday 20 March 2019

एकता कपूर का सुपरनेचुरल ‘यू टर्न’ !

फिल्म यू टर्न


कन्नड़ फिल्म यू टर्न (२०१६) की कहानी एक महिला रिपोर्टर की है, जो उन सड़क दुर्घटनाओं की जांच कर रही हैं, जिसमे एक ख़ास यू टर्न पर टकरा कर काफी लोग मारे जा चुके हैं। इस जांच के दौरान उसे सुपरनेचुरल अनुभव होते हैं।

लेखक और निर्देशक पवन कुमार (Pawan Kumar) की इस फिल्म को बड़ी सफलता मिली थी। इसी सफलता का तकाजा था कि फिल्म के तमिल और तेलुगु संस्करण कुछ बदलाव के साथ बनाए गए।

कुछ हिंदी फिल्म निर्माता भी फिल्म का हिंदी रीमेक बनाना चाहते थे।  मगर, उन्हें इस फिल्म का अधिकार खरीद पाने में नाकामयाबी मिली, क्योंकि पवन चाहते थे कि वह फिल्म के हिंदी संस्करण का लेखन और निर्देशन खुद करें।

खबर है कि अब भूतिया रहस्य फिल्मों की निर्माता एकता कपूर (Ekta Kapoor) को यू टर्न का अधिकार खरीद पाने में कामयाबी मिल गई है। खबर यह भी है कि यू टर्न के हिंदी संस्करण की बागडोर पवन कुमार के हाथों में ही होगी।

अभी इस फिल्म की स्टारकास्ट का ऐलान नहीं किया गया है। मगर, उत्सुकता इस बात को लेकर है कि एकता कपूर फिल्म के हिंदी संस्करण में तमिल और तेलुगु संस्कारों की तरह कोई बदलाव करती हैं या इसे कन्नड़ फिल्म की तरह ही हिंदी में बनवाती हैं!


एंडी हग के लुक में गुलशन देवैया - क्लिक करने 

No comments:

Post a Comment