Sunday 31 March 2019

विक्रम भट्ट की फिल्म में हिना खान !



एकता कपूर (Ekta Kapoor) के शो कसौटी ज़िन्दगी की २की कोमोलिका हिना खान (Hina Khan) ने ऐलान किया है कि उन्हें दूसरी फिल्म भी मिल गई है। इसके साथ ही, हिना खान के कसौटी ज़िन्दगी की २ से बाहर होने और उनकी जगह किसी दूसरी अभिनेत्री के आने की खबरें भी गर्म हो गई है।

पिछले साल ही, हिना खान के बॉलीवुड डेब्यू की खबरें आई थी। उस समय हिना खान, इस शो से यकायक गायब हो गई थी। बाद में पता चला कि वह, निर्देशक हुसैन खान (Hussain Khan) की कारगिल युद्ध की पृष्ठभूमि पर फिल्म लाइन्स (Lines) की शूटिंग कर रही हैं।

अब खबर पुख्ता है कि हिना खान को विक्रम भट्ट (Vikram Bhatt) की फिल्म भी मिल गई है। ख़ास बात यह है कि यह फिल्म नायिका प्रधान फिल्म है। यानि पूरी फिल्म का कथानक हिना खान (Hina Khan) के चरित्र के इर्दगिर्द घूमता नज़र आएगा। यह फिल्म म्यूजिकल रोमांस फिल्म होगी 

फिल्म लाइन्स में ऋषि बुटानी (Rishi Butani) से रोमांस करने के बाद, विक्रम भट्ट (Vikram Bhatt) की फिल्म में वह किससे रोमांस करेंगी, इसका खुलासा होना बाकी है।

फिलहाल तो खुलासा यह हुआ है कि हिना खान मार्च के बाद कसौटी ज़िन्दगी से २ से नदारद रहेंगी। वह पूरी तरह से शो छोड़ रही है और उनकी जगह कोई दूसरी अभिनेत्री ले रही है, अभी साफ़ नहीं है।


बॉक्स ऑफिस पर चौकोणीय होगा मुक़ाबला ?- क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment