Thursday 18 April 2019

बड़ी उम्र का रोमांस है INSHAALLAH


निर्माता-निर्देशक संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) नेजब सलमान खान (Salman Khan) के साथ फिल्म इंशाल्लाह (Inshaallah) मेंसलमान खान की जोड़ीदार अलिया भट्ट (Alia Bhatt) को बनाया थातभी यह लगने लगा था कि यह बड़ी उम्र के आदमी के अपने से कहीं काफी कम उम्र की लड़की से रोमांस की कहानी होगी। अब इसकी पुष्टि भी हो गई है।

सलमान खान (Salman Khan) इस फिल्म में अपनी उम्र के यानि फोर्टी प्लस के एक व्यवसायी  की भूमिका करेंगे। अलिया भट्ट (Alia Bhatt) भी अपनी उम्र वाली भूमिका मे होंगी।

बताते हैं कि फिल्म की कहानी सलमान खान (Salman Khan) की ही फिल्म जब प्यार किसी से होता (१९९७) से प्रेरित है ।


अब चूंकिफिल्म संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की हैइसलिए फिल्म कुछ अलग तो होगी ही ।

खबरों के अनुसारइंशाल्लाह (Inshaallah) की शुरूआती शूटिंग वाराणसी में होगी । इसके बाद आधी से ज्यादा फिल्म की शूटिंग अमेरिका में होगी । फिल्म को हरिद्वार और ऋषिकेश में भी शूट करने की योजना है । लेकिनअभी सब कुछ शुरूआती पड़ाव में ही है ।


क्योंकिइशाल्लाह के हीरो सलमान खान (Salman Khan) अभी अपनी ईद वीकेंड में रिलीज़ होने जा रही फिल्म भारत (Bharat) की रिलीज़ की तैयारियों में व्यस्त हैं । फिर वह फिल्म दबंग ३ (Dabangg 3)की शूटिंग पूरी करेंगे । 
उधर आलिया (Alia Bhatt) भट्ट को भी ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) के अलावा एस एस राजामौली की फिल्म आरआरआर (RRR) और अपने पिता महेश भट्ट निर्देशित फिल्म सड़क २ (Sadak 2) की शूटिंग करनी है । इसके बाद हीयह दोनों कलाकार इंशाल्लाह (Inshaallah की शूटिंग शुरू करेंगे । 


शाहिद कपूर कबीर सिंह, कंगना रानौत मेंटल है क्या !-   क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment