Tuesday 23 April 2019

१६ साल बाद बनेगा तेरे नाम (Tere Naam) का सीक्वल


सतीश कौशिक (Satish Kaushik) ने, १६ साल बाद, फिर अंगडाई ली है  वह, १५ अगस्त २००३ को रिलीज़, खुद द्वारा निर्देशित सलमान खान (Salman Khan) और भूमिका चावला (Bhumika Chawla) अभिनीत फिल्म तेरे नाम (Tere Naam) की सीक्वल फिल्म बनाने जा रहे हैं । तेरे नाम की सीक्वल फिल्म की कहानी सतीश कौशिक ने लिख ली है ।

राधे का हेयरस्टाइल 
मूल फिल्म से सलमान खान (Salman Khan) के साथ भूमिका चावला (Bhoomika Chawla) का हिंदी फिल्म डेब्यू हुआ था । सलमान खान की यह पहली फिल्म थी, जिसे बड़ी ओपनिंग मिली थी । इस फिल्म के तमाम गीत तो हिट हुए ही थे, सलमान खान के चरित्र राधे के बाल भी, उस समय के युवाओं के बीच क्रेज बन गए थे । क्या सीक्वल फिल्म में भी सलमान खान का वही हेयर स्टाइल रंग जमा पायेगा?


नहीं होंगे सलमान खान !
इस सवाल का जवाब इस बात पर निर्भर करता है कि तेरे नाम २ (Tere Naam २) में सलमान खान होंगे या नहीं । क्योंकि, सतीश कौशिक (Satish Kaushik) ने तेरे नाम २ की कहानी बिलकुल भिन्न लिखी है । मूल फिल्म में, सलमान खान पागलखाने में भर्ती करवा दिए जाते हैं । फिल्म उनकी पागलखाने में तन्हाई के साथ ख़त्म होती थी । इस लिहाज़ से, तेरे नाम २ में सलमान खान के राधे का होने का कोई सवाल नहीं उठता है ।

सलमान खान का कैमिया 
सूत्र बताते हैं कि तेरे नाम २ (Tere Naam 2) में मुख्य चरित्र राधे का ही होगा । लेकिन, फिल्म में सलमान खान (Salman Khan) नहीं होंगे । फिल्म को बिलकुल नई स्टारकास्ट के साथ बनाया जाएगा । यह एक प्रेम कहानी ही होगी । यह प्रेम कहानी उत्तर भारत के किसी शहर के एक माफिया के रोमांस पर केन्द्रित होगी । फिल्म में नए चेहरे तो होंगे, सलमान खान का कैमिया भी हो सकता है । 


एमसी शेर (MC Sher) सिद्धांत के लिए स्पिन ऑफ- क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment