Thursday 30 May 2019

बनेगी Bunty aur Babli Again


यशराज फिल्म्स (Yashraj Films) से खबर है कि उनकी २००५ में रिलीज़ कॉन फिल्म बंटी और बबली (Bunty aur Babli) का सीक्वल बनाया जाएगा

२००५ में रिलीज़ इस फिल्म को हिट गीत-संगीत के कारण बड़ी सफलता मिली थी । इसके बावजूद फिल्म का सीक्वल १४ साल बाद बनाया जा रहा है । इस सीक्वल फिल्म का नाम बंटी और बबली अगेन (Bunty aur Babli Again) रखा गया है ।

इस फिल्म में भी, मूल फिल्म की कॉन जोड़ी यानि राकेश त्रिवेदी उर्फ़ बंटी और विम्मी सलूजा उर्फ़ बबली नज़र आएगी । इन दोनों भूमिकाओं को अभिषेक बच्चन (Abhieshk Bachchan) और रानी मुख़र्जी (Rani Mukherjee) ही करेंगे । इस फिल्म का निर्देशन भी शाद अली (Shaad Ali) ही करेंगे ।

अभिषेक बच्चन (Abhieshk Bachchan) और रानी मुख़र्जी (Rani Mukherjee) ने बंटी और बबली के बाद, २००७ में आखिरी बार फिल्म लगा चुनरी में दाग  में अभिनय किया था ।

जिस समय, अभिषेक बच्चन (Abhieshk Bachchan) और रानी मुख़र्जी (Rani Mukherjee) ने फिल्म बंटी और बबली की उस समय यह दोनों क्रमशः २९ साल और २७ साल के थे । आज यह दोनों एक्टर फोर्टी प्लस के हैं । इसलिए, फिल्म के लिए एक युवा जोड़ी की तलाश की जा रही है। 

फिल्म का सेट मुंबई में बनाया जा रहा है । इस सेट के तैयार हो जाने के बाद, फिल्म की शूटिंग शुरू हो जायेगी ।

अब देखने वाली बात यह है कि फिल्म में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का किरदार होगा या नहीं ? यह भी देखने वाली बात होगी कि क्या ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) पर फिल्माया गया कजरारे जैसा हिट गीत भी होगा ? 

रानी मुख़र्जी (Rani Mukherjee|) इस समय मर्दानी २ (Mardaani 2) की शूटिंग कर रही हैं।

No comments:

Post a Comment