Thursday 30 May 2019

Chunky Pandey के भतीजे संग डेब्यू करना चाहे Anil Kapoor की भांजी



पिछले साल से ही यह खबर है कि श्रीदेवी (Sridevi) और बोनी कपूर (Boney Kapoor) की दूसरी बेटी और अनिल कपूर (Anil Kapoor) की भतीजी ख़ुशी (Khushi Kapoor) भी फिल्मों में अभिनय करना चाहती है।

यह भी खबर थी कि धड़क (Dhdak) से बड़ी बहन जाह्नवी (Jahnvi Kapoor) को लांच करने वाले करण जौहर (Karan Johar) ही ख़ुशी को लांच करेंगे। नेहा धूपिया (Neha Dhupia) के चैट शो में करण जौहर ने इसका खुलासा भी किया था।

करण जौहर (Karan Johar) ने, ख़ुशी कपूर (Khushi Kapoor) के साथ, जावेद जाफ़री (Javed Jaffery) के बेटे मीजान जाफ़री (Meezan Jaffery) को लांच करने के लिए फिल्म बनाने का इरादा प्रकट किया था।

लेकिन, ख़ुशी कपूर ने इसे वीटो कर दिया था। उन्होंने, नेहा धूपिया (Neha Dhupia) के ही शो के एक दूसरे सेगमेंट में यह साफ़ किया कि चूंकि उन्होंने चंकी पाण्डेय (Chunky Pandey) के भतीजे अहान पाण्डेय (Ahaan Pandey), जावेद जाफ़री (Javed Jaffery) के बेटे मीजान (Meezaan) और शाहरुख़ खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) में से सिर्फ अहान को अभिनय करते देखा है, इसलिए वह अहान के साथ ही डेब्यू करना चाहेंगी।


Khushi Kapoor, अभी १८ साल की हैं। वह अपनी शिक्षा पूरी करना चाहती हैं। इसके बाद ही वह फिल्मों में आयेंगी। उधर, शाहरुख़ खान (Shahrukh Khan) के बेटे भी अपनी स्कूलिंग में हैं।

जावेद जाफ़री के बेटे मीजान का डेब्यू होने जा रहा है। वह संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की रोमांस फिल्म मलाल (Malaal) में भंसाली की भांजी शर्मिन सेगल (Shermin Segal) के साथ डेब्यू करने जा रहे है।

उधर अहान की कजिन यानि अंकल चंकी पाण्डेय (Chunky Pandey) की बेटी अनन्या (Ananya Pandey) का फिल्म डेब्यू स्टूडेंट ऑफ़ द इयर २ से हो चुका है। 

No comments:

Post a Comment