Thursday 30 May 2019

Diljit Dosanjh और Yami Gautam की फिल्म


उरी : द सर्जिकल स्ट्राइक (Uri The Surgical Strike) के बाद यमी गौतम (Yami Gautam) और सूरमा (Soorma) के बाद दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh), एक साथ फिल्म करने जा रहे हैं।

यमी गौतम (Yami Gautam) और दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) दोनों ही, इस समय एक एक कॉमेडी फिल्म कर रहे हैं ।

दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) की फिल्म गुड न्यूज़ (Good News) सरोगेसी पर फिल्म है, जबकि यमी गौतम (Yami Gautam) की फिल्म बाला (Bala) एक युवा के सर के बाल असमय गिरने की थीम पर है ।

दिलजीत दोसांझ की फिल्म गुड न्यूज़ में अक्षय कुमार और करीना कपूर की जोड़ी भी है । जबकि, बाला में यमी के जोड़ीदार आयुष्मान खुराना हैं ।

यामी गौतम (Yami Gautam) और दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) की एक साथ पहली फिल्म भी एक कॉमेडी फिल्म है । इस फिल्म का निर्देशन अज़ीज़ मिर्ज़ा (Azeez Mirza) के बेटे हारून (Haroon) कर रहे हैं । हारुन फिल्म राजू बन गया जेंटलमैन और यस बॉस में सह निर्देशक के तौर पर काम कर चुके हैं ।

ख़ास बात यह है कि हारुन की पहली निर्देशित फिल्म की कहानी में यामी गौतम (Yami Gautam) और दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) की जोड़ी सीनियर है । इस फिल्म के लिए महत्वपूर्ण एक टीनएज जोडी की तलाश की जा रही है ।

यामी गौतम (Yami Gautam) और दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) की कॉमेडी फिल्म के निर्माता रमेश तौरानी (Ramesh Taurani) हैं ।

इस फिल्म से जुड़ी ख़ास बात यह है कि यह फिल्म नीरज वोरा (Neeraj Vora) की उन कई कहानियों में से एक है, जो उन्होंने २०१७ में मृत्यु से पूर्व लिखी थी ।

कास्टिंग फाइनल होने के बाद फिल्म की शूटिंग अगस्त से शुरू हो जायेगी ।

No comments:

Post a Comment