Monday 20 May 2019

अब Dinesh Vijan बनायेंगे Karan Johar की ‘Shiddat’ !


निर्माता दिनेश विजन (Dinesh Vijan) और भूषण कुमार (Bhushan Kumar) ने शिद्दत (Shiddat) बनाये जाने का ऐलान किया है। इस फिल्म में सनी कौशल (Sunny Kaushal), राधिका मदान (Radhika Madan), मोहित रैना (Mohit Raina) और डायना पेंटी (Diana Pentty) मुख्य भूमिकाओं में हैं। इस फिल्म को भावुक प्रेम कहानी बताया गया है। श्रीधर राघवन (Sridhar Raghvan) और धीरज रतन (Dheeraj Rattan) की लिखी फिल्म का निर्देशन ज़हर, कलयुग और जन्नत सीरीज की फिल्मों के निर्देशक कुणाल देशमुख (Kunal Deshmukh) करेंगे।

यहाँ याद आती है दो साल पहले जोर शोर से ऐलान की गई करण जौहर (Kaan Johar) के साथ साजिद नाडियाडवाला (Sajid Nadiadwala) की फिल्म शिद्दत (Shiddat) की। यह फिल्म उस समय श्रीदेवी (Sridevi) के कारण चर्चा में आई। क्योंकि, फिल्म में वरुण धवन (Varun Dhawan) और अलिया भट्ट (Alia Bhatt) की जोड़ी चौथी बार बनने जा रही थी। फिल्म में आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapoor) भी थे। यह फिल्म इस लिहाज़ से कास्टिंग कू थी, क्योंकि फिल्म में श्रीदेवी के साथ संजय दत्त की जोड़ी गुमराह (१९९३) के बाद बन रही थी। फिल्म का निर्देशन नितेश दंगल तिवारी (Nitesh Tiwari) करने जा रहे थे। अब यह बात दीगर है कि श्रीदेवी का अकस्मात् निधन हो गया।



श्रीदेवी (Sridevi) के निधन के बाद, शिद्दत (Shiddat) के खेमे में सन्नाटा छा गया था। कुछ समय बाद, फिल्म शिद्दत में, श्रीदेवी की जगह माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) को लिए जाने की खबर आई। मगर बाद में खबर आई कि शिद्दत वह फिल्म नहीं थी, जिसके लिए श्रीदेवी को लिया गया था। पर संजय दत्त (Sanjay Dutt) और माधुरी दीक्षित को लिए जाने की खबर भी उतनी ही सच्ची थी। यह फिल्म शिद्दत नहीं कलंक (Kalank) थी। बाकी बड़ी फ्लॉप फिल्म का इतिहास है।

अब दिनेश विजन (Dinesh Vijan) ने शिद्दत (Shiddat) बनाने का ऐलान किया है। यह फिल्म दो जोड़ों की भावुक प्रेम कहानी है। शिद्दत प्रेम की उस शिद्दत को दिखाने वाली है, जिसमे प्रेम के लिए कुछ भी किया जा सकता है, किसी भी दूरी को तय किया जा सकता है। फिल्म की दो जोडियाँ सनी कौशल (Sunny Kaushal) और राधिका मदान (Radhika Madan) तथा मोहित रैना (Mohit Raina) और डायना पेंटी (Diana Pentty) की हैं। शिद्दत की शूटिंग सितम्बर में शुरू होगी तथा फिल्म को अगले साल की गर्मियों में रिलीज़ किया जायेगा।


रीमेक न बनाए तो भी बना सकते हैं Satte Pe Satta - क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment