Thursday 30 May 2019

Farhan Akhtar रिलीज़ करेंगे Sye Raa Narasimha Reddy


तेलुगु फिल्म बाहुबली द बेगिनिंग (Bahubali The Begining) और बाहुबली द कन्क्लूजन (Bahubali The Conclusion) के हिंदी संस्करण की बड़ी सफलता के बाद, दक्षिण के फिल्म निर्माताओं में, हिंदी बेल्ट को ध्यान में रख कर, सितारों भरी, ऐतिहासिक पीरियड ड्रामा फिल्मों को बड़े पैमाने पर बनाने का जज़्बा पैदा हुआ था।

तेलुगु फिल्म अभिनेता चिरंजीवी (Chiranjeevi) की, दक्षिण के पहले स्वतंत्रता सेनानी उय्यालवाडा नरसिम्हा रेड्डी पर फिल्म सई रा नरसिम्हा रेड्डी (Sye Raa Narasimha Reddy) ऐसी ही एक फिल्म है ।

हिंदी बेल्ट को ध्यान में रख कर, फिल्म में नयनतारा (Nayanthara), किच्चा सुदीप (Kiccha Sudeep), विजय सेतुपति (Vijay Sethupati), तमन्ना भाटिया (Tamannah Bhatia), जगपति बाबु (Jagpathi Babu), आदि तमिल और तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री के बड़े एक्टरों के साथ अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को भी महत्वपूर्ण भूमिका में लिया गया था ।


निर्माता रामचरण (Ramcharan) और निर्देशक सुरेंदर रेड्डी (Surinder Reddy) को उम्मीद थी कि फिल्म के हिंदी संस्करण के अधिकारी आसानी से खरीद लिए जायेंगे । लेकिन, ऐसा नहीं हो सका ।

हिंदी बेल्ट को आकर्षित करने के लिए फिल्म के निर्माताओं ने अपनी फिल्म की रिलीज़ की तारीख़ १५ अगस्त से बढ़ा कर २ अक्टूबर कर दी थी । १५ अगस्त को बाहुबली एक्टर प्रभाष (Prabhash) की फिल्म साहो (Saaho) की रिलीज़ भी एक बड़ा कारण थी ।

अब मालूम पडा है कि सई रा नरसिम्हा रेड्डी (Sye Raa Narasimha Reddy) के हिंदी संस्करण को एक्सेल एंटरटेनमेंट (Excel Entertainment) के फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) द्वारा रिलीज़ किया जाएगा ।

एक्सेल ने ही पिछले साल कन्नड़ फिल्म केजीएफ़ चैप्टर १ को, शाहरुख़ खान (Shahrukh Khan) की फिल्म जीरो (Zero) के सामने रिलीज़ कर भी बढ़िया कारोबार किया था । 
 

No comments:

Post a Comment