Monday 27 May 2019

Kiara Advani उर्फ़ इंदु की जवानी !


कियारा आडवाणी (Kiara Advani) जो अपनी बहु-प्रतीक्षित फिल्म कबीर सिंह (Kabir Singh) की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रही हैं, को हाल ही में एम्मा एंटरटेनमेंट्स (मोनिशा आडवाणी, मधु भोजवानी और निखिल आडवाणी) की फिल्म इंदु की जवानी (Indu ki Jawani) में शामिल किया गया है । यह फिल्म बांगला लेखक-फिल्म निर्माता अबीर सेनगुप्ता (Abir Sengupta) की बॉलीवुड डेब्यू फिल्म है।

जैसा कि शीर्षक से लगता है, इस फिल्म की कहानी दिलचस्प है । युवाओं को आकर्षित करने वाली कॉमेडी फिल्म में किआरा अडवाणी (Kiara Advani), गाजियाबाद की एक आकर्षक लड़की इंदु गुप्ता की भूमिका निभाएगी । इंदु के डेटिंग ऐप में प्रस्तावों की भरमार है । इसी के फलस्वरूप मजेदार अराजकता पैदा होती है।


फिल्म में बारे में निर्माता निखिल अडवाणी (Nikhil Advani) बताते है, "कुछ समय पहले, मेरी बेटी कीया मेरे कार्यालय में आई थी । हमने अब तक जितनी फ़िल्में बनाई हैं, उन फिल्मों के पोस्टर को देखते हुए पूछा कि उनमें से सभी में केवल पुरुष हैं, महिलाएं क्यों नहीं हैं । इस समय तक मैंने इस फिल्म की कहानी के बारे में सुना था । इसे निरंजन और रयान हमारे पास लाए थे । मुझे यह कहानी प्यारी लगी । अपने इस प्रोजेक्ट किआरा को लेकर हम बहुत खुश है।"


अपनी पहली महिला केंद्रित फिल्म को लेकर उत्साहित, किआरा (Kiara Advani) बताती है, "इंदु तुनकमिजाज़, प्यारी और विचित्र है। फिल्म की कहने, वास्तव में, आज के सन्दर्भ में रोमांचक और प्रासंगिक है । यह एक विशेष पटकथा है, जिसे निखिल और मैं एक साथ करना चाहते थे । मैं फिल्म की शूटिंग शुरू करने के लिए बेताब हूँ ।


इंदु की जवानी (Indu ki Jawani) की शूटिंग इस साल सितंबर शुरू हो जायेगी ।  इस फिल्म को निरंजन अयंगर और रयान स्टीफन के साथ मोनिशा आडवाणी, मधु भोजवानी और निखिल आडवाणी द्वारा निर्मित किया जा रहा है।


फिल्म Super 30 के किरदार - क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment