Tuesday 14 May 2019

कीर्ति कुल्हारी (Kirti Kulhari) मांगे ब्रेक !

 

फिल्म इंदु सरकार (२०१७) और ब्लैकमेल (२०१८) में दर्शकों को प्रभावित करने के बाद, इस साल  अभिनेत्री कीर्ति कुल्हारी  (Kirti Kulhari) ने फिर फिल्म उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक और अमेज़ॉन (Amazon) की सीरीज फोर मोर शॉर्ट्स प्लीज में अपनी मौजूदगी दर्ज कराई। इसी का नतीज़ा है कि कीर्ति कुल्हारी अपने आगामी प्रोजेक्ट्स के लिए लगातार शूटिंग कर रही हैं।

माया का प्रचार और फिल्मफेयर पुरस्कार
फिल्म उरी द सर्जिकल स्ट्राइक और फोर मोर शॉट्स के प्रचार के तुरंत बाद Kirti Kulhari अपनी पहली शॉर्ट फिल्म माया के प्रचार में जुट गईं। इस फिल्म के लिए उन्हें फिल्मफेयर पुरस्कारों (Filmfare Awards) की शार्ट फिल्म श्रेणी में सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार मिला।


राजस्थान और मुंबई मे शूटिंग
इसके तुरंत बाद, वह राजस्थान चली गई और नेटफ्लिक्स (Nexflix) की सीरीज बार्ड ऑफ़ द ब्लड की शूटिंग पूरी की। उन्होंने वहीँ अपनी अगली अनटाइटल्ड फिल्म भी शूट की। इस फिल्म में वह राजस्थान की एक गायिका की भूमिका निभा रही हैं। और अब वह मुंबई में एक और अनटाइटल्ड सीरीज की शूटिंग कर रही हैं।

जुलाई में मिशन मंगल !
कीर्ति (Kirti Kulhari) जुलाई में भी कुछ इसी तरह व्यस्त हैं वह अपनी आने वाली फिल्म मिशन मंगल (Mission Mangal) के प्रोमोशन्स में व्यस्त हो जाएँगी। फिल्म के १५ अगस्त २०१९ को रिलीज होने की उम्मीद है। यह निश्चित रूप से कीर्ति के लिए एक व्यस्त साल साबित होने वाला है।


व्यस्तता का मज़ा !
अपनी व्यस्तता पर बात करते हुए Kirti Kulhari ने कहा, "२०१९ की शुरुआत उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक के साथ बहुत अच्छे नोट पर हुई थी। तब से मैं अलग-अलग प्रोजेक्ट्स की शूटिंग और प्रमोशन कर रही हूं। एक एक्टर की खुशी निश्चित रूप से सेट पर होती है। मुझे भी काम करने में बहुत मज़ा आ रहा है।“

पर्यावरण के लिए भामला फाउंडेशन का #HawaAaneDe !- क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment