Saturday 25 May 2019

Krishika Lulla का दूसरा म्यूजिक वीडियो


आजकलम्यूजिक वीडियो वाहे गुरु (Wahey Guru) सोशल मीडिया पर पसंद किया जा रहा है। इस म्यूजिक वीडियो (Music Video) का निर्देशन इरोस इंटरनेशनल की निर्माता कृषिका लुल्ला (Krishika Lulla) ने किया है ।

इस वीडियो के गीत को राइज़िंग स्टार के पहले सीजन के विजेता बैनेट दोसांझ ने गाया है। 

कृषिका ने हमेशा से ही  कोई म्यूजिक वीडियो निर्देशित करना चाहा था । उनका यह सपना म्यूजिक विडियो ओ रे नसीब से पूरा हुआ था । इस विडियो के गीत को मोनाली ठाकुर (Monali Thakur) ने गया था और संजीव-अजय द्वारा संगीत रचना की गई थी ।

ओ रे नसीब के विडियो में यौन उत्पीड़न के शोषित लोगो की कहानी दिखाई थी और इसकी  बहुत सराहना भी हुई थी । वाहे गुरु के रचनाकार भी  संजीव-अजय हैं। संजीव चतुर्वेदी ने गीत लिखा है । 

म्यूजिक विडियो ओ रे नसीब के कथानक में जहां महिला सशक्तीकरण की बात की गई थी, वही वाहेगुरु आध्यात्मिक म्यूजिक वीडियो है 

इस बारे में कृषिका (Krishika Lulla) कहती हैं, “ओ रे नसीब को मिली अच्छी प्रतिक्रिया ने मुझे दूसरा विडियो बनाने के लिए उत्साहित किया । मगर इस बारमैंने एक भक्ति गीत  निर्देशित  करने का फैसला किया  इस गाने की कुछ पंक्तिया मैंने लिखी है। इस गीत को बैनेट ने बहुत खूबसूरती से गाया है। हमने इस गाने की शूटिंग चंडीगढ़ में की है।"

गायक बैनेट दोसांझ ने कहा, “मुझे अपनी प्रतिभा दिखाने का अवसर देने के लिए मै कृषिका जी और इरोस का बहुत आभारी हूं। यह वास्तव में एक दिव्य अनुभव था।” 

Manushi Chillar बनेंगी संयोगिता ?-  क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment