Monday 20 May 2019

नागा साधु बने Saif Ali Khan


इरोस इंटरनेशनल (Eros International) और आंनद एल राय (Anand L Rai) की एक्शन ड्रामा फिल्म लाल कप्तान (Laal Kaptaan) का फर्स्ट लुक पोस्टर (First Look Poster) आज रिलीज़ हुआ।  इस पोस्टर के रिलीज़ के साथ ही फिल्म के विवादित होने की आशंका जताई जा रही है। इस पोस्टर में, सैफ अली खान (Saif Ali Khan) साधु के गेटअप में नज़र आ रहे है।  वह इस फिल्म में एक नागा साधू का किरदार निभा रहे हैंजो एक ऐसी यात्रा पर निकला है, जो बदले और धोखे से भरी है।

यह फिल्म दर्शको को असाधारण अनुभव देने का दावा करती है। दर्शको को इस दावे की सच्चाई परखने के लिए ज़्यादा इंतज़ार भी नहीं करना होगा। क्योंकि यह फिल्म इस साल ६ सितंबर को Cinemagharon में रिलीज़ होने जा रही है। 


फिल्म के बारे में इरोस इंटरनेशनल के मॅनेजिंग डायरेक्टर और निर्माता सुनील लुल्ला (Sunil Lulla) ने कहा, “सैफ एक प्रतिभाशाली अभिनेता हैं और इस फिल्म की  स्क्रिप्ट ने उनको अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करने का मौका दिया है। लाल कप्तान का परिदृश्य लार्जर देन लाइफ (Large Then Life) है। फिल्म के तमाम चरित्र नाटकीयता से भरे हैं। फिल्म की कहानी जकड लेने वाली है। ऎसी फिल्म पहले कभी नहीं देखी गई।"


निर्माता आनंद एल राय (Anand L Rai) कहते हैं, "हमें अपनी फिल्म की कहानी पर पूरा विश्वास और भरोसा है। लाल कप्तान (Laal Kaptaan) एक ऐसी फिल्म साबित होगीजो अपनी खुद की एक अलग शैली का निर्माण करेगी।  यह अलग कथ्य शैली प्रारम्भ करने जा रही है।" 


फिल्म Panchali का ट्रेलर - क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment