Monday 27 May 2019

मैं शातिर महिला पात्रों से आकर्षित होती हूं- Sophie Turner


हॉलीवुड फिल्म अभिनेत्री Sophie Turner फिल्म एक्स-मेन डार्क फ़ीनिक्स में शीर्षक भूमिका कर रही हैं। डार्क फ़ीनिक्स (Dark Phoenix)दरअसलम्युटेंट जीन ग्रे (Jean Grey) की आल्टर ईगो हैजो ब्रह्माण्ड में युद्ध के दौरान अपने शक्तियों को खतरनाक हद तक बढ़ा ले  जाती है।  अब वह डार्क फ़ीनिक्स बन चुकी है। अब जीन ग्रे को अपनी बुरी शक्तियों को नियंत्रित करते हुएदूसरे म्युटेंट के साथ ब्रह्माण्ड को बचाना भी है।  

सोफी टर्नर (Sophie Turner) अपने चरित्र के मनोवैज्ञानिक पक्ष के बारे में बात करती हैं, "यह ब्रह्मांड के एक्स-मेन (X-Men) में सबसे शक्तिशाली म्युटेंट (Mutant) है। जीन ग्रे की शक्तियां खतरे के बिंदु तक पहुंच जाती हैंइसलिए फिल्म में इस किरदार का अलग ही स्वरूप निकल कर आने वाला है।"


स्क्रीन पर उनके चरित्र के विशिष्ट चित्रण के बारे में पूछे जाने परSophie Turner कहती हैं, "यह बहुत मजेदार था। मुझे लगता है कि मैं सिर्फ शातिर महिला पात्रों से ही आकर्षित होती हूं। सशक्त महिलाओं की भूमिका निभाना अच्छा होता है। आजकल किसी भी स्क्रिप्ट में मैं यही सब ढूंढ रही हूं - मजबूतशक्तिशाली महिलाएं। मुझे लगता है कि अभी हर अभिनेत्री को स्क्रिप्ट्स में इसी शक्तिशाली चरित्र की तलाश रहती है।"


यह फिल्म अब तक की सबसे गहन और भावनात्मक एक्स-मेन (X-Men) फिल्म है। यह एक्स-मेन फिल्मों के २० साल का उच्चतम बिन्दु हैक्योंकि म्यूटेंट के परिवार जिन्हें हम जानते हैं और प्यार करते हैंउन्हें अब तक के अपने सबसे विनाशकारी दुश्मन का सामना करना होगा - जो उनमें से ही एक है।

X-Men: Dark Phoenix, भारत में, Fox Star India द्वारा हिंदीअंग्रेजीतमिल और तेलुगु में ५ जून २०१९ को रिलीज़ की जा रही हैं!


Rohit Shetty की फिल्मों के विलेन-  क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment