Saturday 1 June 2019

तेलुगु फिल्म HIPPI यानि बॉक्सिंग के साथ घपाघप चुम्बन


निर्माता  Kalaippuli S Thanu के बैनर V Creations के अंतर्गत बनाई गई रोमकॉम फिल्म हिप्पी भरपूर मसाला फिल्म है।  फिल्म RX 100 से मशहूर अभिनेता Karthikeya और Digangana Suryavanshi की जोड़ी वाली इस तेलुगु फिल्म में हर बॉक्सिंग और किक बॉक्सिंग सीन के बाद इस जोड़ी के ज़ोरदार चुम्बन हैं।  फिल्म को रोमकॉम बताया जा रहा है, लेकिन ट्रेलर से यह एक्शन फिल्म लगती है।

कार्तिकेय को, २०१८ में रिलीज़ फिल्म RX 100 से बड़ी सफलता मिली थी।

फिल्म में कार्तिकेय की नायिका दिगांगना सूर्यवंशी (Digangana Suryavanshi) हिंदी टेलीविज़न सीरियलों की पॉपुलर एक्ट्रेस हैं। उनका टीवी करियर २००२ में सोनी के शो क्या हादसा क्या हकीकत की बाल भूमिका करके हुआ था। उन्हें स्टार प्लस के शो एक वीर की अरदास वीरा की वीरा बलदेव सिंह की भूमिका से पहचान मिली।

दिगांगना का हिंदी फिल्म डेब्यू गोविंदा (Govinda) की फिल्म फ्राईडे (Fryday) से हुआ था। इसी साल उनकी दूसरी फिल्म जलेबी (Jalebi) भी रिलीज़ हुई । इस साल उनकी गोविंदा के साथ एक दूसरी फिल्म रंगीला राजा (Rangeela Raja) भी रिलीज़ हुई । यह तीनों फ़िल्में बॉक्स ऑफिस पर पिट गई ।

इसके बाद, दिगांगना ने दक्षिण का रुख किया । अब वह तेलुगु फिल्म हिप्पी में कार्तिकेय की नायिका बन कर आ रही हैं । क्या हिप्पी में Digangana Suryavanshi का हिप्पी अवतार, उन्हें करियर की पहली हिट फिल्म दिला पायेगा ! 

कार्तिकेय और दिगांगना सूर्यवंशी के अलावा जज़्बा सिंह और जेडी चक्रवर्ती भी दूसरी महत्वपूर्ण  भूमिकाओं में हैं। फिल्म हिप्पी के लेखक निर्देशक टीएन कृष्णा हैं। 

No comments:

Post a Comment