Friday 29 September 2023

Bollywood को Hombole Films और Prashanth Neel की चुनौती


 

 

कहा जा सकता है कि निर्देशक #PrashanthNeel के साथ #HombaleFilm को बॉलीवुड के सुपर सितारों और बड़ी फिल्मों को चुनौती देने का साहस है. इस बैनर और प्रशांत नील ने बॉलीवुड को पहली चुनौती २०१८ में #ShahRukhKhan की फिल्म #Zero को कन्नड़ फिल्म अभिनेता #Yash के साथ फिल्म #KGF के हिंदी डब संस्करण से दी थी. जीरो बॉक्स ऑफिस पर पानी मांग गई थी. शाहरुख़ खान चार सालों तक सदमे में डूबे रहे थे.




होम्बोले फिल्म्स ने 2022 में दक्षिण के छविगृहों में  #JosephVijay की #Beast को यश के साथ प्रशांत नील निर्देशित फिल्म #KGFChapter2 से दी थी. परन्तु, बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट  #AmirKhan को अपनी फिल्म #LalSinghChaddha को १४ अप्रैल के स्थान पर ११ अगस्त तक के लिए टालना पड़ा था.




होम्बोले फिल्म्स ने बॉलीवुड को दूसरी कड़ी चुनौती दी थी, अपनी #RishabhShetty अभिनीत और निर्देशित फिल्म #Kantara को #HrithikRoshan की फिल्म            #VikramVedha के सामने प्रदर्शित कर. कान्तारा ने विक्रम वेधा को बॉक्स ऑफिस पर धोबी पाट दे डाला था.




और अब यही होम्बोले फिल्म्स #ShahRukhKhan की फिल्म #Dunki को #prabhas की प्रशांत नील निर्देशित फिल्म  #SalaarCeaseFire को  २२ दिसम्बर २०२३ को प्रदर्शित कर.




क्या एक बार फिर बॉलीवुड की फिल्म होम्बोले की फिल्म से मात खायेंगी?

No comments:

Post a Comment