Thursday 28 September 2023

#RiyaSen और #AmikaShail का #Bekaaboo रोमांस

 



ALTT की वेब सीरीज़ 'बेकाबू' सीज़न 3 ने अपनी मोहक कहानी और दमदार प्रदर्शनों के साथ डिजिटल मनोरंजन दुनिया में धूम मचा दी है। अमिका, जिन्होंने पिछले शुक्रवार को अमेज़ॅन पर एक और रिलीज़ की है, अपनी मोहक उपस्थिति और रिया सेन के साथ किए गए रोमांटिक सीन्स के लिए टिंसल टाउन की चर्चा बन गई हैं - जो इस सीरीज़ के लिए एक बड़े आकर्षण की तरह कार्य कर रहे हैं।




इसी पर आमिका ने टिप्पणी की, "समान विषयवस्तु पर रिया और अन्य प्रतिभाशाली अभिनेताओं के साथ शूटिंग करना एक अनोखा अनुभव था। हम दोनों बंगाली होने के कारण सेट पर अच्छी तरह से जुड़ गए। ALTT को आकर्षक कहानियों के लिए जाना जाता है, और इस फ्रैंचाइज़ की इस सीज़न ने चीजों को अगले स्तर पर ले जाया है। मुझे यकीन है कि दर्शक इस बोल्ड कहानी और जो ड्रामा खुलता है, उसमें मोहित हो जाएंगे।"





इस शो ने पिछले सीज़न्स की तीव्रता और उत्साह को एक नए स्तर पर ले जाया, जिसकी विस्तृत कहानी ने दर्शकों को काफी मोहित किया। "मैं इस शो में एक दमदार अवतार में हूं। मुझे लगता है कि हम अभिनेताओं के लिए अपनी बहुमुखिता प्रदर्शित करना महत्वपूर्ण है। मैंने इस शो के लिए हाँ कहा क्योंकि मुझे कहानी बिजली जैसी लगी। कहानी में विभिन्न पात्र एक परत जोड़ते हैं जो इसे और भी अधिक रोमांचक और आकर्षक बनाती है। मेरा रिया के साथ केमिस्ट्री को सीज़न का एक बड़ा हाइलाइट माना जा रहा है। मैं आशा करता हूं कि अधिक लोग इस शो को देखें और यह उनके लिए एक अविस्मरणीय दर्शनीय अनुभव साबित हो;" आमिका ने कहा।




इसी बीच, अभिनेत्री ने एक व्यस्त सप्ताह बिताया, जिसमें दो वेब सीरीज़ एक ही दिन रिलीज़ हुईं। दोनों की अलग-अलग कहानियाँ थीं: एक कॉमेडी-ड्रामा और दूसरा एक थ्रिलर। ALTT की 'बेकाबू 3' पिछले सीज़नों की भविष्यवाणी को पूरा करने वाला एक शो के रूप में उम्मीदवार दिखता है, जिसे देखना अनिवार्य हो जाता है।

No comments:

Post a Comment