Wednesday 12 March 2014

तीन फ़िल्में तीन अभिनेत्रियां और तीन आइटम

तमाम मसालों के बावज़ूद तीन फ़िल्में अपने आइटम गीतों के भरोसे हैं।  रागिनी एमएमएस २ को होर्रेक्स फ़िल्म यानि हॉरर और सेक्स से भरपूर फ़िल्म बताया जा रहा है. हिंदी फ़िल्म दर्शकों को हॉरर ख़ास भाता है. उन्हें डरना पसंद है. सेक्स के भी वह मुरीद हैं।  कोई अभिनेत्री सबसे पहले अपनी सेक्स अपील से ही उन्हें लुभाती है।  फिर रागिनी एमएमएस २ में तो सनी लियॉन हैं. विश्व की सबसे महँगी पोर्न स्टार में से एक. उससे कुछ ज़यादा उम्मीद रखना तो जायज भी है. सनी लियॉन की होर्रेक्स फ़िल्म को मुक़ाबला देने के लिए सतीश कौशिक की घोस्ट कॉमेडी फ़िल्म गैंग ऑफ़ घोस्ट्स सामने है।  इस फ़िल्म में माही गिल ने भूत की भूमिका की है।  प्रियंका चोपड़ा की तीसरी बहन मीरा चोपड़ा और पाओली 'हेट स्टोरी' डैम उनका साथ दे रही हैं। यानि रागिनी एमएमएस २ के हॉरर और सेक्स का मुक़ाबला गैंग ऑफ़ घोस्ट्स के भूतों और हास्य से है।  ढिशक्याऊं शिल्पा शेट्टी की बतौर निर्माता पहली फ़िल्म हैं।  फ़िल्म में हरमन बवेजा के साथ सनी देओल हीरो हैं।  सनी देओल एक्शन के उस्ताद हैं. ग़दर एक प्रेम कथा के दिनों में सनी देओल का ढाई किलो का हाथ आमिर खानों तक को ज़मीन सुंघा देता था. याद कीजिये २००० का मशहूर ग़दर और लगान मुक़ाबला। सनी देओल ने अभी सिंह साहब द ग्रेट जैसी काफी हद तक सफल साबित फ़िल्म दी है।
सवाल यह नहीं कि हॉरर जीतेगा या कॉमेडी की जय होगी।  क्योंकि, यह दोनों शैलियाँ ही दर्शकों की पसंदीदा हैं।  दिलचस्प तथ्य यह है कि इन दोनों फिल्मों में आत्माए भटक रही हैं. कहीं प्रेत बन कर तो कहीं भूत बन कर।  लेकिन इतना तय है कि यह दोनों महिला भूत और प्रेत हैं।  इसीलिए मुक़ाबला आइटम नंबर पर उतर आया है।  रगिनीं एमएमएस २ में नायिका सनी लियॉन पर एक आइटम बेबी डॉल फिल्मांकित किया गया है. इस आइटम में सनी लियॉन कभी नग्न टी कभी अर्द्ध नग्न थिरकती नज़र आती हैं।  गैंग ऑफ़ घोस्ट्स में तो पाओली डैम अपनी ब्लैक ब्यूटी को सेक्सी साड़ी बांधे भिगो रही हैं। मशहूर ग़ज़लकार गुलाम अली की मशहूर ग़ज़ल दासनि शराब दी के रीमिक्स में थिरकती पाओली पर पड़ रही पानी की बौछार उनके कपड़ों पर पड़ कर उनके जिस्म को सनसनीखेज तरीके से उत्तेजक बना रही हैं। उनके उभार कामुकता आमंत्रित करते लग रहे हैं। ढिशक्याऊं में सनी देओल  के बावज़ूद शिल्पा शेट्टी ने अपने निर्माता को बचाने के लिए खुद के शरीर की कई किलो चर्बी खर्च कर दी और उतर आयीं रैंप पर।  वह फ़िल्म में 'तू मेरे टाइप का नहीं है' आइटम हरमन बवेजा के साथ कर रही हैं।  शिल्पा ने इस गीत के लिए शिकागो से ख़ास तौर पर ट्रुप बुलवाया है।
तीन फ़िल्में, तीन अभिनेत्रियां और उन पर तीन आइटम। क्या यह तीन फ़िल्में अपने कंटेंट और कलाकारों के बल पर सफल होंगी ! यह इन तीनों को अपने आइटम सांग्स पर भरोसा करना होगा! तीनों आइटम सॉंग्स  सोशल मीडिया के ज़रिये हवा में तैर रहे हैं। किसके सेक्सी आइटम में डूबेंगे दर्शक ! सवाल यही है।  क्या सनी लियॉन का शूटआउट एट वडाला के बाद आइटम फ़िल्म को सफल बनाएगा? क्या पाओली डैम अपनी हेट स्टोरी को दासनि शराब दी में डुबो कर गैंग ऑफ़ घोस्ट्स में दोहरा पाएंगी ?  रगिनी एमएमएस २ और गैंग ऑफ़ घोस्ट्स में प्रेत जीतेगा यह भूत ! यह जीत आइटम की होगी! क्या शिल्पा शेट्टी की ढिशक्याऊं को सनी देओल और हरमन बवेजा के एक्शन के बजाय शिल्पा शेट्टी के आइटम से सफलता मिलेगी! एक सवाल तीन फ़िल्में।  क्या आइटम सॉंग्स से यह फ़िल्में सफल होंगी ! वैसे यह होता बहुत कम है।
Displaying IMG_1295.jpgDisplaying IMG_8998.jpgDisplaying 5W0Y3527.JPG

No comments:

Post a Comment