Tuesday 11 April 2023

पत्रकारों की कल्पना की उड़ान Tiger vs Pathaan

#Bollywood के पत्रकारों के बीच अपनी इज्जत की बेइज्जती कराने की होड़ लगी हुई है. बड़े बैनरो  की कथित फिल्मों को लेकर काल्पनिक समाचार अपनी वेब साईट या सोशल मीडिया पर इस प्रकार के समाचार फैलाए जाते है. पता नहीं इसके लिए कुछ मिलता है या निर्माता सेवा करते है.

 


कथित #TigervsPathaan एक ऎसी ही फिल्म है. बताया गया कि @YRF शाहरुख़ खान और सलमान खान के साथ एक क्रॉसओवर फिल्म टाइगर वर्सेज पठान बनाई जाएगी.

 


इस फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ मल्होत्रा करेंगे. फिल्म को सलमान खान के एजेंट टाइगर और शाहरुख़ खान के रॉ agent पठान का टकराव बताया जा रहा था. यह तक तय कर दिया गया कि फिल्म की शूटिंग जनवरी २०२४ से प्रारंभ होगी.

 


इसके बाद यह समाचार भी सुर्ख हुआ कि फिल्म के लिए सलमान खान और शाहरुख़ खान लाभ ४०-४० प्रतिशत साझा करेंगे. यानि करोडो रुपये खर्च कर यशराज फिल्म्स २० प्रतिशत के बाबा जी के ठुल्लू से अपनी लागत निकालेगा.

 



चूंकि, करण अर्जुन (१९९५) के २८ साल बाद, यह जोड़ी बनने जा रही थी. इसलिए यह उम्मीद थी कि फिल्म को भयंकर वाला प्रचार मिलेगा. पर हुआ ठीक उल्टा.

 



भटान और टाइगर के चमचे भी फिल्म के प्रति उत्साहित नहीं हुए .अलबत्ता आपस में कुत्ते की तरह लड़ने अवश्य लगेगा.




ऐसे में यशराज फिल्मस की तरफ से टाइगर वर्सेज पठान को लेकर चुप्पी साध लेना ही श्रेष्ठ था. ऐसे अफवाहें अपनी मौत खुद मर जाती है. जैसा कि अब कहा जा रहा है कि यह पूरा प्रोजेक्ट ही काल्पनिक है.

No comments:

Post a Comment