Tuesday 11 April 2023

ट्राइलॉजी होगी SS Rajamouii निर्देशित Mahesh Babu की फिल्म

 


पूरे देश के फिल्म प्रेमियों को उत्साह से भर देने वाला समाचार है. निर्देशक #SSRajamouli की कलाकृति के प्रशंसक इसी समाचार की प्रतीक्षा में थे. 2022 में यह समाचार था कि राजामौली तेलुगु सुपरस्टार महेश बाबु के साथ एक फिल्म का निर्माण करेंगे.




यह पैन इंडिया अर्थात अखिल भारतीय स्तर पर प्रदर्शित होने वाली फिल्म बताई गई. फिल्म को राजामौली के पिता विजयेन्द्र प्रसाद द्वारा लिखा जाना था. फिल्म को एस एस एम् बी २९ शीर्षक के साथ बनाए जाने की घोषणा भी की गई थी. इसके बाद, इस फिल्म के बारे में सब कुछ ऑस्कर पुरस्कारों की होड़ में खो गया.




अब फिल्म को लेकर बड़ा समाचार है. एस एस राजामौली और महेश बाबू का यह प्रोजेक्ट एक त्रयी अर्थात ट्राइलॉजी होगा. इसे कार्यकारी शीर्षक #SSMB29 #SSMB30 और #SSMB31 के साथ बनाया जाएगा. इस त्रयी को भारी भरकम स्टार कास्ट और बजट में बनाया जायेगा.




फिल्म में महेश बाबू के साथ हॉलीवुड और बॉलीवुड की बड़ी स्टारकास्ट को भी लिया जाएगा. महेश बाबू की नायिका के रूप में श्रद्धा कपूर, किअरा अडवाणी, सारा अली खान, जान्हवी कपूर, अनुष्का शर्मा और दीपिका पादुकोण के नाम आगे बढाए जा चुके है.



इस समाचार को लेखक विजयेन्द्र प्रसाद के बाद उनके बेटे एस एस राजामौली ने भी पुष्ट कर दिया है. यह तीनों फ़िल्में आगामी आठ सालों में प्रदर्शित होंगी.

No comments:

Post a Comment