Tuesday 11 April 2023

Dinesh Vijan और Kriti Sanon की असंभव प्रेम कहानी!

जी हाँ, यह निर्माता दिनेश विजन की फिल्म का शीर्षक नहीं है, न ही इस फिल्म के नायक स्वयं दिनेश विजन है. बल्कि, फिल्म में अभिनेत्री कृति सेनन के नायक शाहिद कपूर हैं.



अभी अनाम फिल्म कृति सेनन के साथ शाहिद कपूर की पहली फिल्म है. पर निर्माता दिनेश विजन के साथ कृति सेनन के अंतिम फिल्म नहीं है. इसीलिए इसे एक असंभव प्रेम कहानी के साथ बताया जा रहा है.




दिनेश विजन के कृति सेनन के प्रति लगाव को देखते हुए रामगोपाल वर्मा की याद आ जाती है. उर्मिला मातोंडकर के प्रति आसक्त वर्मा तब तक उर्मिला को लेकर फ़िल्में बनाते रहे, जब तक बर्बाद नहीं हो गए. फिर अंतरा माली की बगिया के मालिक बन गए.




इसी प्रकार से, दिनेश विजन ने, सुशांत सिंह राजपूत के साथ कृति सेनन को लेकर राब्ता जैसी फ्लॉप फिल्म निर्देशित कर अपने हाथ जला लिए. पर कृति के लिए जलना नहीं छोड़ना.





इसी का परिणाम था कि राब्ता से लेकर भेड़िया तक कृति ही कृति थी. अब यह बात दूसरी है कि यह तमाम फ़िल्में बड़ी हिट नहीं हो पाई. ऐसे में भी शाहिद कपूर के साथ कृति की अनाम फिल्म को अंतिम फिल्म नहीं कहा जा सकता.




#JioStudios और #MaddockFilms इस रोमांस फिल्म को अनूठी कहानी बताया जा रहा हैं! पर फिल्म की शूटिंग पूरी हो जाने के बाद भी फिल्म का शीर्षक नहीं रखा जा सका है.




इस फिल्म के पूरा होने की सूचना फिल्म का एक पोस्टर जारी कर दी गई. जिसमे शाहिद कपूर और कृति सेनन एक मोटर साइकिल पर बैठे अनूठा रोमांस करते दिखाए जाते है. पर शाहिद कपूर जानते होंगे कि यह उतना भी अनूठा रोमांस नहीं. इस रोमांस को देखते हुए कई फिल्मों की याद आ जाती है, जिनमे रोमांस करने के लिए मोटर साइकिल ही मिली थी.





यह फिल्म शीर्षक मिल जाने के बाद, अक्टूबर २०२३ को प्रदर्शित की जानी है.

No comments:

Post a Comment