Thursday 30 November 2023

भारतीय फिल्मों का रक्तरंजित १ दिसम्बर




कल अर्थात शुक्रवार १ दिसम्बर २०२३ का दिन भारतीय फिल्मों के इतिहास का रक्तरंजित बनने जा रहा है.




ऐसा दो कारणों से होगा.




पहला यह कि कल १ दिसम्बर को बॉलीवुड के रोमांटिक नायक #RanbirKapoor की निर्देशक #SandeepReddyVanga के साथ पिता पुत्र के संबंधों को गैंगस्टर पृष्ठभूमि में उकेरने वाली फिल्म #Animal प्रदर्शित होने जा रही है. इस फिल्म के ट्रेलर से स्पष्ट है कि बॉलीवुड के चॉकलेटी अभिनेता रणबीर कपूर खून से सने हुए अनियंत्रित हिंसा कर रहे होंगे. इस फिल्म के टिकटो की अग्रिम बुकिंग रणबीर कपूर की फिल्मों की दृष्टि से सबसे बड़े ओपनिंग देने जा रही है.






दूसरा खूनखराबा फिल्म #SalaarPart1CeaseFire के ट्रेलर के अनावरण के साथ देखने को मिलेगा. #KGF/#KGF2 के निर्देशक #PrashanthNeel की #Baahubali अभिनेता #Prabhas और निर्माता #HombaleFilms की फिल्म #SalaarPart1CeaseFire का ट्रेलर १ दिसम्बर को अनावृत होने जा रहा है. यह फिल्म भी हिंसा के अतिरेक वाली फिल्म है. किस सीमा तक है. इसका पता तो फिल्म के ट्रेलर रिलीज़ होने के बाद ही होगा.




यही कारण है कि सोशल मीडिया से लेकर आम आदमी के मध्य इन्ही दोनों फिल्मों और इनके एक्शन की चर्चा है.इस चर्चा के बीच निर्देशक #RajkumarHirani और अभिनेता  #ShahrukhKhan की पहली बार एक साथ फिल्म #Dunki मजाक बन कर रह गई है. वैसे इस फिल्म का ट्रेलर ७ दिनों बाद अर्थात ७ दिसम्बर को अनावृत होगा. यद्यपि सालार और डंकी एक ही दिनांक २२ दिसम्बर २०२३ को ही प्रदर्शित हो रही है.

No comments:

Post a Comment