Tuesday 5 December 2023

५०० करोड़ क्लब में #Animal


 


#RanbirKapoor  का  #Animal डरा नहीं रहा, दर्शकों का प्यार पा रहा है. #SandeepReddyVanga निर्देशित  फिल्म 'एनिमल' बॉक्स ऑफिस पर स्वय को #BlockBuster स्थापित कर रही है. फिल्म ने ट्रेड में महत्वपूर्ण माने जाने वाले साप्ताहांत के बाद के सोमवार के #MondayTest को विशिष्ट अंकों के साथ पार कर लिया है. फिल्म ने चौथे दिन सोमवार को  सोमवार 40.06 करोड़ का विशुद्ध व्यवसाय किया. यह आंकड़े इस दृष्टि से भी विशिष्ट हैं कि सोमवार को कार्यकारी दिवस था तथा सप्ताह के दिनों में टिकट दरों में कमी कर दी जाती है.





एनिमल के यह आंकड़े इस दृष्टि से भी विशेष हैं कि यह फिल्म बालिगों के लिए थी तथा रणबीर कपूर की रोमांटिक छवि से इतर एक्शन फिल्म थी. इसके पश्चात् भी एनिमल को  शुक्रवार को 54.75 करोड़ का प्रारंभ मिला. फिल्म ने शनिवार 58.37 करोड़, रविवार 63.46 करोड़ का व्यवसाय कर १७६,५८ करोड़ का विशुद्ध व्यवसाय कर लिया था।  इस प्रकार से अब तक यह फिल्म हिंदी संस्करण में 216.64 करोड़ का विशुद्ध व्यवसाय कर चुकी है.




#Animal ने दक्षिण भारतीय भाषाओं में शुक्र वार को 9.05 करोड़, शनिवार को 8.90 करोड़, रविवार को 7.23 करोड़ और सोमवार 4.41 करोड़ के विशुद्ध कारोबार के साथ कुल   29.59 करोड़ का कारोबार किया । इस प्रकार से एनिमल सभी भाषाओ में कुल 246.23 करोड़ का नेट कर चुकी है ।




फिल्म का वर्ल्डवाइड ग्रॉस ४२५ करोड़ का हुआ है. इस प्रकार से एनिमल आज ५०० करोड़ का ग्रॉस कर ले जायेगी. कोई संदेह नहीं यदि एक सप्ताह में ५०० करोड़ का ग्रॉस कर के #Gadar2, #Pathan और #Jawan के साथ सम्मिलित हो जाये.

No comments:

Post a Comment