Thursday 21 December 2023

#Animal में कामुकता दिखा कर नेशनल क्रश बनी #TriptiDimri ?


 


2017 में, अभिनेता से निर्देशक बने #ShreyasTalpade की #SunnyDeol और #BobbyDeol के साथ कॉमेडी फिल्म #PosterBoyz से हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में प्रवेश करने वाली #TriptiDimri की बॉक्स ऑफिस पर विनाशक साबित हुई फिल्म लैला मजनू, बुलबुल और कला के बाद इन्स्टाग्राम पर कुल छः लाख प्रशंसक थे.




इस साल, १ दिसम्बर को, तृप्ति के पोस्टर बॉय बॉबी देओल के विलेन वाली फिल्म #Animal प्रदर्शित हुई. फिल्म के नायक #RanbirKapoor थे. इस फिल्म में, सेक्सी #RashmikaMandanna के नायिका होने के बाद भी रणबीर कपूर के साथ तृप्ति के गर्मागर्म रोमांस ने उन्हें नेशनल क्रश बना दिया. देखते ही देखते इन्स्टाग्राम पर उनके प्रशंसकों की संख्या छः गुना अर्थात ३६ लाख से अधिक हो गई.




क्या तृप्ति डिमरी को, एनिमल में सेक्सी दृश्यों की सहायता से नायिका रश्मिका मन्दाना को पछाड़ने से प्रसन्न होना चाहिए ? वह प्रसन्न हो सकती हैं, पर साथ ही उन्हें यह भी सोचना चाहिए कि उनका बॉलीवुड में फिल्म करियर किस दिशा में जा रहा है. कहीं वह प्रत्येक आगामी फिल्म में नायक को अपनी कामुकता से आकर्षित करने वाली नायिका तो नहीं बनने जा रही. क्योंकि, रश्मिका तो स्थापित अभिनेत्री हैं और प्रतिभावान भी. सेक्स अपील तो उनकी पूँजी है. जबकि, तृप्ति को तो अभी अपनी पूँजी बटोरनी है.

No comments:

Post a Comment