Thursday 21 December 2023

रेबेल स्टार #Prabhas का #SalaarCeaseFire से बॉक्स ऑफिस पर विद्रोह

 




#SalaarCeaseFire की  22 दिसंबर को पूरी दुनिया के सिनेमाघरों में भव्य रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म के दूसरे ट्रेलर के प्रदर्शित होने के बाद, फिल्म के टिकट खरीदने के लिए जनसमूह बॉक्स ऑफिस पर टूट पडा है. यह जोश लगभग सभी सिने चेन्स, एकल पर्दा छविगृहों और प्रत्येक सेंटर में समान रूप से दिखाई दे रहा है.




सालार की निर्माता कंपनी #HombaleFilms के अनुसार #Salaar नेशनल चेन मल्टीप्लेक्स (पीवीआर, आईनॉक्स, सिनेपोलिस) को छोड़कर, पहले दिन (22-दिसंबर-2023) के लिए भारत में 20-दिसंबर-2023 को रात 11:59 बजे तक एडवांस टिकट बुक हो चुके है.




होम्बले फिल्म्स की ट्वीट के अनुसार आंध्र प्रदेश में 13.25 लाख. निजाम (तेलंगाना) में 6 लाख, उत्तर भारत में 5.25 लाख, कर्नाटक में 3.25 लाख, केरल में1.5 लाख और तमिलनाडु में 1 लाख बुक टिकट सहित पूरे भारत में 30.25 लाख टिकट बिक चुके हैं।




होम्बले की सूचना के अनुसार अतिरिक्त स्क्रीन के लिए बुकिंग शीघ्र ही शुरू होगी। नेशनल चेन्स में बुकिंग खुलने के साथ ही इस संख्या में भरी वृद्धि हो सकती है. इसका अर्थ यह हुआ कि सालार प्रभास की अब तक की सबसे बड़ी फिल्म साबित होगी. एंटरटेनमेंट वेब साईट #Sacnilk के अनुसार सालार के पहले दिन के ३० करोड़ के टिकट एडवांस में बिक चुके थे. इसका अर्थ या लगाया जा सकता है कि सालार ६०+ का व्यवसाय कर सकती है.




इसका अर्थ यह हुआ कि #SalaarCeaseFire का कल से बॉक्स ऑफिस पर विद्रोह प्रारंभ होने जा रहा है.



#Salaar #Prabhas #PrashanthNeel @PrithviOfficial  @shrutihaasan @VKiragandur @hombalefilm #HombaleMusic@IamJagguBhai @sriyareddy @RaviBasrur @bhuvangowda84 @vchalapathi_art @anbariv @SalaarTheSaga


No comments:

Post a Comment