Monday 20 May 2024

#JrNTR की फिल्म #Devara का #FearSong जारी

 


आज तेलुगु फिल्म अभिनेता और ऑस्कर पुरस्कार से सम्मानित फिल्म आरआरआर से पूरी दुनिया में प्रसिद्ध, तेलुगु दर्शकों के #ManOfMasses नंदिमुरी तारक रामाराव जूनियर उर्फ़ एनटीआर जूनियर #NTRJr आज अपना ४१ वा जन्मदिन मना रहे हैं.



इस जन्मदिन को विशेष बनाया एनटीआर जूनियर की १० अक्टूबर २०२४ को  तेलुगु, हिंदी, तमिल, कन्नड़ और मलयालम भाषा में प्रदर्शित होने जा रही फिल्म #Devara पार्ट १ के #DevaraFirstSingle #FearSong का वीडियों जारी कर.




इस वीडियो से जूनियर के चरित्र देवरा का प्रभावशाली परिचय होता है. यह पहला गीत दर्शकों के बीच फिल्म को चर्चित कर रहा है. इस गीत को संगीतकार #Anirudh ने संगीतबद्ध किया है.




इस गीत के लिए लिंक क्लिक करें- https://youtube.com/watch?v=CKpbdCciELk&list=PLTtJUIuknk91d-Sq1qbTeI0WM0R6EbuZS&index=2




इस एक्शन फिल्म में #NTRJr का साथ खल भूमिका में #SaifAliKhan ने और देवरा की रोमांस थंगन के रूप में  #JanhviKapoor  ने दिया है. यह जान्हवी कपूर की पहली तेलुगु फिल्म है.  फिल्म के निर्देशक #KoratalaSiva हैं. कोरताला शिव ने एनटीआर जूनियर के साथ #JanathaGarage निर्देशित की है.





फिल्म #Devara दो भागों में प्रदर्शित होगी. क्या #Dussehra प्रदर्शित यह फिल्म हिंदी पेटी में बड़ी हिट साबित होगी. ऎसी आशा करना गलत भी नहीं होगा.




#JrNTR #NTR30 #DevaraFirstSingle #ElectrifyingArrivalOfTheSongOfFea


No comments: