Saturday 18 May 2024

#Kalki2898AD में #Prabhas की #Bujji को #KeerthySuresh का voice-over

 




प्रत्येक नए दिन के साथ, #Prabhas की पौराणिक फंतासी महागाथा फिल्म #Kalki2898AD के प्रति दर्शकों की उत्सुकता बढती जा रही है. अमिताभ बच्चन के अश्वत्थामा के पोस्टर ने इस उत्सुकता को बढाने का जो सिलसिला प्रारंभ हुआ था, वह आज और अधिक आगे जाता दिखाई दे रहा है.





आज @VyjayanthiFilms ने दक्षिण की प्रतिभाशाली अभिनेत्रियों में एक #KeerthySuresh के वौइस्ओवर का एक वीडियो जारी किया, जिसमे वह डबिंग करती दिखाई देती है. कीर्ति का यह डबिंग वीडियो फिल्म #Kalki2898AD के प्रति दर्शकों की उत्सुकता इसलिए बढ़ा देता है, क्योंकि उनका यह वौइस् ओवर फिल्म में प्रभास की futuristic कार #Bujji के लिए है. यह कार भागती दौड़ती तो है ही, बातचीत भी करती है. स्वाभाविक है कि यह जानकार दर्शकों में फिल्म के प्रति उत्सुकता कई गुना बढ़ जाए.





इस फिल्म में #Prabhas का साथ @SrBachchan @ikamalhaasan @deepikapadukone @DishPatani, आदि के अतिरिक्त भारतीय फिल्मों के दूसरे कई प्रतिष्ठित और चिरपरिचित चेहरे दिखाई देंगे.




इस फिल्म का निर्देशन @nagashwin7 ने किया है. नाग आश्विन की २०१८ के प्रदर्शित फिल्म #Mahanati में प्राचीन तमिल फिल्मों की नायिका सावित्री की भूमिका के लिए श्रेष्ठ अभिनेत्री का राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार मिला था.



@Music_Santhosh @Kalki2898AD #Kalki2898ADonJune27

No comments: