Monday 30 January 2023

सुकून देने वाला फ़राज़ का गीत मुसाफिर को


 

हंसल मेहता की ३ फरवरी को रिलीज़ होने जा रही फिल्म फ़राज़, सोशल मीडिया पर प्रभावशाली ट्रेलर के आने के बाद चर्चा में है।

 



पिछले दिनों, फिल्म के निर्माताओं ने फिल्म का पहला ट्रैक, "मुसाफिर को" जारी किया । धीमी धुन के साथ गीत के बोल श्रोताओं के दिल को छू लेने वाले हैं।  सोशल मीडिया पर इस गीत को साझा करते हुए, निर्माताओं ने इस गाने को 'मुसाफिर को घर ही जाना है' का सटीक कैप्शन दिया था। समीर राहत का यह गीत सर्द रात में गर्म, कोमल हवा के झोंकों से भर देता है




विद्या गोपाल द्वारा स्वरबद्ध और राहत द्वारा लिखे गए गीतों के साथ समीर राहत द्वारा रचित और सह-निर्मित, गाना पूरी तरह से फिल्म के विषय को पकड़ता है और एक व्यापक वास्तविकता के बारे में बोलता है जो भौतिकता से परे है।



पिछले दिनों इस फिल्म की विशेष स्क्रीनिंग के बाद फिल्म का फ़राज़ जीत की ओर जाता दिख रहा है। मनमोहक दृश्य क्लॉस्ट्रोफ़ोबिया की भावना को बढ़ाते हैं, जिससे आपको लगता है कि आप संकट को करीब से देख रहे हैं, न कि केवल एक दर्शक के रूप में।



 

फिल्म देखने के बाद आलिया भट्ट, नीतू कपूर और करीना कपूर खान ने फिल्म की प्रशंसा की, विशेष रूप से फराज अभिनेता जहां कपूर के अभिनय की। 

 


फ़राज़ हंसल मेहता द्वारा निर्देशित और भूषण कुमार, अनुभव सिन्हा, साक्षी भट्ट, साहिल सहगल और मज़ाहिर मंदसौरवाला द्वारा निर्मित है। फिल्म का निर्माण महाना फिल्म्स के सहयोग से टी-सीरीज़ और बनारस मीडियावर्क्स द्वारा संयुक्त रूप से किया गया है।




फिल्म में जहान कपूर, आदित्य रावल, जूही बब्बर, आमिर अली, सचिन लालवानी, पलक लालवानी और रेशम सहानी प्रमुख भूमिका में हैं


No comments:

Post a Comment