Wednesday 17 April 2024

#Telugu फ़िल्मों को वितरित करेगी #AAFilms



हिंदी पेटी के दर्शकों के लिए शुभ समाचार यह है कि भारतीय सिनेमा के दिग्गाजो की कल्कि २८९८ एडी, पुष्पा २, देवरा और गेम चेंजर  जैसी फिल्मों को हिंदी पेटी में प्रसिद्द वितरक अनिल थडानी वितरित करेंगे.




#Prabhas की बहुभाषी तेलुगु फिल्म मई २०२४ में प्रदर्शित होनी है. कदाचित यह फिल्म ३० मई को प्रदर्शित हो.  Aug 2024: एक अन्य तेलुगु फिल्म स्टार स्टाइलिस्ट #AlluArjun की फिल्म #Pushpa2 स्वतंत्रता दिवस साप्ताहांत में १५ अगस्त २०२४ को प्रदर्शित होनी है. तीसरे तेलुगु सुपरस्टार #RRR से पूरे भारत में लोकप्रिय अभिनेता #JrNTR की फिल्म #Devara को अक्टूबर २०२४ में प्रदर्शित होना है. एक दूसरे आर आर आर अभिनेता #RamCharan की एक्शन फिल्म #GameChanger नवम्बर में प्रदर्शित होगी.




#AnilThadani की फिल्म वितरण संस्था #AAFilms इन फिल्मों को बड़े स्तर पर प्रदर्शित करेगी. देवरा के लिए #KaranJohar का #DharmaProductions साथ होगी. इस प्रकार से अनिल थडानी एक ही साल में दक्षिण की चार चार फ़िल्में प्रदर्शित कर नया इतिहास रच देंगे. इससे पहले अनिल थदानी और एए फिल्म्स Baahubali १ और २, #KGF और २, #Pushpa, #Kantara, #Salaar, #HanuMan का वितरण भी कर चुके है.  



 

#अनिल थडानी की #AAFilms इस साल सबसे बड़ी अखिल भारतीय फिल्मों का वितरण करके एक तरह का इतिहास रचने के लिए तैयार है।




जो लोग नहीं जानते हैं, उनके लिए बता दें कि अनिल ने अतीत में #बाहुबली 1 और 2, #KGF 1 और 2, #पुष्पा, #कांतारा, #सलार, #हनुमान और कई अन्य वितरित किए थे।

No comments:

Post a Comment