Thursday 11 April 2024

जयपुर मेरा ननिहाल है - भूमि पेडनेकर

 


जयपुर और मेरा गहरा रिश्ता है।

यह शहर मेरा बचपन है।

यह मेरा नानी घर है

- भूमि पेडनेकर

बॉलीवुड अभिनेत्री भूमि पेडनेकर हाल ही में जयपुर में शूटिंग कर रही थीं, यह शहर उनके दिल के बहुत करीब है क्योंकि यह उनके बचपन की यादें संजोए हुए है। भूमि ने अपने इंस्टाग्राम पर शहर के प्रति अपना प्यार व्यक्त किया और बताया कि इतने सालों के बाद जयपुर वापस आने का उनके लिए क्या मतलब है। भूमि ने कहा, "जयपुर और मेरा गहरा रिश्ता है। यह शहर मेरा बचपन है। यह मेरा नानी घर है। यहीं पर मैंने अपने चचेरे भाइयों के साथ कई गर्मियां बिताई हैं, बस बेफिक्र होकर खेलती रही हूं और बहुत प्यार करती रही हूं। और फिर जब मैंने अपने दादा-दादी को खो दिया , मैंने शहर से अपना नाता खो दिया है। एक अभिनेता होने की खूबसूरती यह है कि यह आपको उन जगहों और यादों में वापस ले जाता है जिन्हें आपने सोचा था कि आप हमेशा के लिए खो गए हैं।

उन्होंने आगे कहा, “यहां 45 दिन बिताने के बाद मैं अपने अतीत और वर्तमान से गहराई से जुड़ गई हूं। मैंने शहर का ऐसा अनुभव किया जैसा पहले कभी नहीं किया और निश्चित रूप से वापस आने के लिए मैंने अपने दिल का एक टुकड़ा यहीं छोड़ा है” जयपुर में अपनी उपस्थिति के माध्यम से, भूमि पेडनेकर अपने व्यक्तिगत इतिहास और पेशेवर प्रयासों के धागों को एक साथ बुनती हैं।

No comments:

Post a Comment