Thursday 22 February 2024

#Kannappa के शिव #Prabhas और पारवती हैं #KanganaRanaut?

 


पौराणिक कथानकों के अनुसार संत कन्नप्पा, भगवान् शंकर के अनन्य भक्त थे.  कथानक के अनुसार वह अर्जुन के अगले जन्म के अवतार थे. कथा है कि जब अर्जुन पाशुपतास्त्र के लिए तपस्या कर रहे थे, तब भगवान शिव ने उनकी परीक्षा लेने के लिए शिकारी का भेष धर कर आखेट करने उसी जंगल में आये, जहाँ अर्जुन तपस्या कर रहे थे. एक शिकार को मारने का श्रेय लेने के लिए भगवान शिव और अर्जुन के बीच भीषण युद्ध छिड़ जाता है. अर्जुन की वीरता से प्रसन्न हो कर भगवन शिव उन्हें अपना पाशुपतास्त्र दे देते है तथा अगले जन्म में महान शिव भक्त बनने का आशीर्वाद भी. संत कन्नाप्पा इन्ही अर्जुन के अवतार थे.




इस विषय पर, निर्माता #MohanBabu और उनकी फिल्म निर्माण संस्था #AVAEntertainment और #24FramesFactory के सहकार से तेलुगु fantasy drama film  फिल्म # Kannappa का निर्माण कर रहे है. इस फिल्म में संत कन्नाप्पा की की भूमिका # Vishnu Manchu कर रहे है, जिन्होंने फिल्म को लिखा भी है. #MukeshKumarSingh निर्देशित यह फिल्म हिंदी सहित भारत की कई दूसरी भाषाओँ में भी प्रदर्शित की जाएगी.





इस फिल्म का बारे में सनसनीखेज समाचार यह है कि फिल्म में #Prabhas ने भगवान शिव की भूमिका की है. बताया जा रहा है कि फिल्म में प्रभास ३० मिनट तक दिखाई देंगे. इस फिल्म में बॉलीवुड फिल्म अभिनेत्री  #KanganaRanaut पारवती माता की भूमिका कर रही है. यदि यह समाचार सच है तो अभी तक हिंदी दर्शकों के लिए अपरिचित विष्णु मांचू दर्शकों के बीच जगह बनाने जा रहे है.




अभी इस फिल्म के प्रदर्शन की तिथि तय नहीं हुई है.


No comments:

Post a Comment