Wednesday 14 February 2024

#RaviTeja अब #MrBachchan !



Mass Maharaja #RaviTeja ने आज अपने नई फिल्म #MrBachchan का पोस्टर सोशल मीडिया पर डाल कर अपने प्रशंसकों को Happy Valentine's Day 🤗❤️ कहा.

 

 

 

 

 

अपनी एक्शन और एक्शन कॉमेडी फिल्म के लिए प्रसिद्द रवि तेजा की फिल्म मिस्टर बच्चन का पोस्टर वैलेंटाइन्स डे के अनुकूल, रवि तेजा और नायिका #BhagyashriBorse के रोमांस में डूबा हुआ है. इससे फिल्म में हास्य और रोमांस के तड़के का अनुमान लगाया जा सकता है. फिल्म के निर्देशक #HarishShankar हैं.

 

 

 

 

 

अपने शीर्षक से बॉलीवुड सुपरस्टार #AmitabhBachchan से प्रभावित लगती यह फिल्म वास्तव में अमिताभ बच्चन के सत्तर के दशक के लुक से प्रभावित लगती है, क्योंकि, फिल्म में रवि तेजा के चरित्र के बाल उस समय के अमिताभ बच्चन जैसी हेयर स्टाइल वाले है.

 

 

 

 

 

पिछले साल दिसम्बर में जब रवि तेजा ने अपनी इस फिल्म की घोषणा सोशल मीडिया पर की थी, तब लिखा था – मिस्टर बच्चन नाम तो सुना होगा. मैं स्वयं को सम्मानित अनुभव कर रहा हूँ अपने प्रिय सीनियर बच्चन का चरित्र कर.

 

 

 

 

 

इसका साफ़ अर्थ है कि रवि तेजा मिस्टर बच्चन में अमिताभ बच्चन से प्रभावित युवक की भूमिका कर रहे है. फिल्म के निर्माता #PeopleMediaFactory, #PanoramaStudios और TSeries है.


No comments:

Post a Comment