Tuesday 13 February 2024

#BhoolBhulaiyaa3 में #VidyaBalan की मंजुलिका !

 


इस समय सोशल मीडिया पर मंजुलिका घूम रही है. समाचार है कि @BazmeeAnees के निर्देशन में बन रही हॉरर कॉमेडी फिल्म #BhoolBhulaiyaa3 में २००७ में प्रदर्शित भूल भुलैया फ्रैंचाइज़ी की पहली फिल्म #BhoolBhulaiyaa की मंजुलिका अर्थात #VidyaBalan की वापसी होने जा रही है.




#Priyadarshan निर्देशित भूल भुलैया में, मंजुलिका के अतीत से पर्दा AkshayKumar हटाते थे. किन्तु दूसरी भूल भुलैया #BhoolBhulaiya2 में  #KartikAryan रूह बाबा बन कर मंजुलिका की रूह को मुक्त करते थे. दूसरी भूल भुलैया की मंजुलिका दोहरी भूमिका में #Tabu कर रही थी. अनीस बज्मी निर्देशित भूल भुलैया २ को सफलता मिली थी. किन्तु, तब्बू की मंजुलिका में विद्या बालन की मंजुलिका वाली बात नहीं थी.




भूल भुलैया ३ में मंजुलिका की वापसी का समाचार अभिनेत्री विद्या बालन ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा किया. उन्होंने लिखा- मेरे ढोलना...आ रही है वापिस, आपकी मंजुलिका, इस बार रूह बाबा कार्तिक आर्यन के साथ. कार्तिक आर्यन तो विद्या बालन जैसे प्रतिष्ठित और प्रतिभाशाली अभिनेत्री के साथ स्क्रीन पर आने के समाचार को साझा करते हुए अपनी उत्तेजना छुपा नहीं पाते. वह लिखते हैं- यह होने जा रहा है.मंजुलिका वापस आ रही है भूल भुलैया के संसार में. Super thrilled to welcome @vidya_balan.




भूल भुलैया ३ की प्रतीक्षा कर रहे दर्शकों को मात्र दिवाली २०२४ की तिथि तक ही प्रतीक्षा करनी होगी. @TheAaryanKartik #BhoolBhulaiyaa3 #aneesbazmee #BhushanKumar @TSeries

No comments:

Post a Comment